असल जिंदगी को अनुपमा की कहानी से नहीं जोड़ सकती रुपाली, कहा- 'मेरे पति सीधे हैं'
असल जिंदगी को अनुपमा की कहानी से नहीं जोड़ सकती रुपाली, कहा- 'मेरे पति सीधे हैं'
Share:

टेलीविजन एक्ट्रेस रुपाली गांगुली इन दिनों चर्चाओं में है। आप सभी ने उन्हें कई टीवी शोज में देखा होगा। इनमे 'संजीवनी' से लेकर 'साराभाई वर्सेज साराभाई' तक शामिल है। इन सभी शोज में रुपाली ने अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीता है। वैसे इन दिनों वह अपने सुपरहिट शो ‘अनुपमा’ को लेकर चर्चाओं में हैं। इस शो में उनका किरदार बहुत बेहतरीन है और यह शो पिछले कई हफ्तों से टीआरपी चार्ट पर पहले नंबर पर बैठा हुआ है। वैसे इस शो में रुपाली अनुपमा शाह की भूमिका निभा रही हैं।

आपने देखा होगा शो में उनके पति वनराज का किरदार एक्टर सुधांशु पांडे निभा रहे है जो अपनी पत्नी अनुपमा को धोखा देता है। वैसे अब रुपाली ने शो और असल लाइफ के बारे में बात की है। उन्होंने एक ऑनलाइन पोर्टल से बातचीत में बताया कि, 'अगर वो खुद अपने व्यक्तिगत जीवन में शो जैसी परिस्थिति से रूबरू होती तो क्या करती।' रुपाली ने कहा, 'सीरियल में कहानी के ट्रैक से पता चलता है कि अनुपमा को उसके पति द्वारा कैसे धोखा दिया जा रहा है। सच बताऊ तो मैं इस स्थिति की तुलना अपने जीवन से नहीं कर सकती क्योंकि मैं ऐसे कुछ होने की कल्पना भी नहीं कर कर सकती। मेरे पति (अश्विन वर्मा) बहुत ही सीधे और दयालु इंसान हैं और उन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया है। इसलिए ये मेरी कल्पना से परे है कि वो कभी भी मुझे धोखा देंगे। ये कहानी कुछ ऐसी है जिसका मैं कभी भी अपने वैयक्तिक जीवन अनुभव नहीं कर पाऊंगी।'

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा - 'हम एक गहरे और मजबूत बॉन्ड को शेयर करते हैं। मुझे लगता है कि मैंने अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी की है। जो भी सेट पर होता है या बाहर मेरी जिंदगी में होता रहता है, वो सब कुछ मैं उनके साथ शेयर करती हूं। उसी तरह, वो भी अपनी बातें शेयर करते है। हमारे बीच एक 'अमेजिंग कनेक्शन'है और हम एक-दूसरे के काफी करीब हैं। ' वैसे हम आपको बता दें कि रुपाली और अश्विन ने 12 साल तक एक दूजे को डेट किया और उसके बाद फरवरी 2013 में शादी कर ली।

देश को संबोधित करते हुए भावुक हुए पीएम मोदी, कहा- हमारे सैंकड़ों साथी लौटकर नहीं आ पाए

Video: आवारा कुत्तों से परेशान हुए रोनित रॉय तो निकाला ये जुगाड़

बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स के लिए अच्छी खबर, इस सप्ताह नहीं होगा कोई घर से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -