रुबीना के लिए खतरा बनेंगे पति अभिनव शुक्ला, फैंस को अभिनव में नजर आ रहे है सुशांत
रुबीना के लिए खतरा बनेंगे पति अभिनव शुक्ला, फैंस को अभिनव में नजर आ रहे है सुशांत
Share:

मशहूर टीवी शो बिग बॉस 14 के आरम्भ में अभिनव शुक्ला को ऑडियंस उतना स्ट्रांग कंटेस्टेंट नहीं मान रहे थे। रुबीना दिलैक के कारण उन्हें एक कमजोर कंटेस्टेंट बताया जा रहा था। ऑडियंस का मानना था कि अभिनव शुक्ला अपनी वाईफ के पीछे ही छुपे हुए हैं तथा खुलकर गेम नहीं खेल रहे हैं। किन्तु वक़्त के साथ-साथ यही उनकी यूएसपी बन गई तथा अब सभी उन्हें बिग बॉस 14 के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में से एक मान रहे हैं। प्रशंसकों का कहना है कि अभिनव शुक्ला शो के एक जबरदस्त कंटेस्टेंट हैं, जो बिना विवाद किए ऑडियंस का दिल जीत रहे हैं।

इसका गवाह 15 जनवरी के दिन ट्विटर पर मिला, जब अचानक से फैंस ने #BB14HeroAbhinav ट्रेंड कराना आरम्भ कर दिया। फैंस निरंतर इस हैशटैग के साथ ट्वीट करके बोल रहे हैं कि अभिनव शुक्ला में बिग बॉस 14 जीतने की हिम्मत है। एक प्रशंसक ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘मुझे अभिनव को देखकर सुशांत की याद आती है। मैं अभिनव के कारण ही शो देख रहा हूं। ऐसा शख्स मिलना आज के वक़्त में कठिन है। वो अपना खेल भी खेलता है और अपनी वाईफ के लिए भी लड़ता है।’ तो वहीं दूसरे प्रशंसक ने लिखा है, ‘अभिनव शुक्ला अकेले ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जिन्हें ऑडियंस इतना पसंद करते हैं। वो सभी के दिलों को जीत रहे हैं।’ 

वही यदि बिग बॉस 14 में अभिनव शुक्ला की जर्नी की बात की जाए तो वो अब तक किसी से बिना कारण नहीं लड़े हैं। ऑडियंस को अभिनव शुक्ला का यह अंदाज बहुत पसंद आता है। ऑडियंस का मानना है कि बिग बॉस जैसे शो में बिना किसी से लड़े निरंतर आगे बढ़ते रहना हर किसी के बस की बात नहीं है। अभिनव शुक्ला को ऑडियंस जिस प्रकार से पसंद करने लगे हैं, उसे देखकर यह बोलना गलत नहीं होगा कि वो अपनी वाईफ के लिए ही खतरा बनने वाले हैं।

Video: आवारा कुत्तों से परेशान हुए रोनित रॉय तो निकाला ये जुगाड़

बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स के लिए अच्छी खबर, इस सप्ताह नहीं होगा कोई घर से बाहर

Video: 'मैंने अभिनव की आँखों में अपने लिए प्यार देखा है' कहकर फूट-फूटकर रोईं राखी सावंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -