कपल बनी टीवी की यह दो अभिनेत्रियां, धमाल मचा रहा है यह वीडियो
कपल बनी टीवी की यह दो अभिनेत्रियां, धमाल मचा रहा है यह वीडियो
Share:

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा को लोग खूब प्यार देते हैं लेकिन इस समय उनका और अनीता का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जी दरअसल निया और अनीता इन दिनों नागिन 4 में नजर आ रहीं हैं और दोनों को लोग जमकर प्यार दे रहे हैं. ऐसे में इस समय अनिता हंसनंदानी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. यह एक टिकटॉक वीडियो है और आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह निया शर्मा के साथ है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

जी दरअसल यह वीडियो नागिन 4 के सेट का ही है और शूटिंग से ब्रेक लेकर दोनों ने यह वीडियो बनाया है. इसमें साड़ी पहने हुए दोनों ने 'वाओ यू कैन रिअली डांस' गाने पर डांस किया है जो आप देख सकते हैं. वैसे दोनों ने यह कपल डांस किया है और साथ में फनी रिएक्शन दिया है. वहीं आपको पता ही होगा नागिन 4 ने खूब टीआरपी हांसिल की है और शो सुपरहिट हो रहा है. वहीं निया के पहले, मौनी रॉय, अदा खान, करिश्मा तन्ना और सुरभि ज्याति ने शो में महत्वपूर्ण भूमिका निभा चुकीं थी और अनिता हंसनंदानी ने शो के पिछले सीजन में भी काम किया था और इस शो में भी वह दिखाई दे रहीं हैं.

बात करें निया शर्मा की तो उन्होंने टीवी में डेब्यू शो काली से किया था जिसमें उन्होंने अनु का किरदार निभाया था. वहीं उन्हें लोकप्रियता शो एक हजारों में मेरी बहना है में मानवी चौधरी के किरदार से मिली. इन दिनों वह नागिन बनाकर चर्चाओं में हैं.

होली से पहले रूद्र और माया ने खेली रोमांटिक होली

'रामायण' के सितारों ने कपिल के शो में बताया कैसे हुई थी कास्टिंग

आरती सिंह के साथ बहुत हॉट अंदाज में नजर आईं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -