संजीवनी 2 जल्द हो सकता है ऑफ एयर
संजीवनी 2 जल्द हो सकता है ऑफ एयर
Share:

टीवी का जाना माना शो मेडिकल ड्रामा संजीवनी 2 मार्च के महीने में ऑफ एयर होने जा रहा है. इसके साथ ही संजीवनी 2 का दर्शकों को ज्यादा प्यार मिलता दिखाई नहीं दिया जिसके चलते शो को बंद करने की तैयारी जोरों पर है. वहीं सीरियल को पहले बीते साल दिसंबर में बंद करने की तैयरी थी परन्तु बाद में इसे किसी वजह से टाल दिया था. परन्तु अब शो के डायरेक्टर ने ही एक ऐसा ट्वीट कर दिया है जिसके चलते अटकले लगने लगी हैं कि संजीवनी 2 मार्च के महीने में भी बंद होने जा रहा है.

इसके साथ ही संजीवनी 2 के डायरेक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि शो का रैप अप करने की तैयारी है. इसके अलावा वो ट्वीट करते हैं, 'शो को अब खत्म करने की तैयारी है. वहीं एक बेहतरीन टीम के साथ काम किया और अच्छी यादें बनाई है. इसके साथ ही पूरी जिंदगी के लिए कई रिश्ते बनाए, सभी की बहुत याद आ सकती है '. वहीं सिद्धार्थ ने इस ट्वीट के साथ कई सारी तस्वीरें भी साझा की हैं. वो संजीवनी 2 की पूरी टीम के साथ काफी एन्जॉय कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ऐसा नहीं है संजीवनी 2 को आकस्मिक बंद किया जा रहा हो. वहीं शो को शुरू हुए 6 महीने हो गए थे, परन्तु टीआरपी के मामले में संजीवनी 2 कुछ कमाल नहीं कर पा रहा था. वहीं दर्शकों ने जो प्यार शो के पहले सीजन को दिया था, वैसा प्यार संजीवनी 2 को मिलता दिखाई नहीं दिया गया है. इसके साथ ही शो में मोहनीश बहल भी अहम किरदार निभा रहे थे. इसके अलावा वो शो में डॉक्टर शशांक के किरदार में थे. परन्तु उन्होंने कुछ कारणों के चलते शो को छोड़ दिया था. इसके अलावा संजीवनी 2 के मेकर्स के लिए ये एक बड़ा झटका था क्योंकि मोहनीश बहल इस शो की जान माने जाते थे.

सनी लियोनी के वर्कआउट का वीडियो हुआ वायरल

सनी लियोनी के वर्कआउट का वीडियो हुआ वायरल

Sheer Qorma Trailer: समलैंगिक रिश्तों की कहानी लायी है स्वरा भास्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -