दवाओं के साइड इफेक्ट्स से हुआ था सिद्धार्थ का ऐसा हाल, पुराना ट्वीट वायरल

सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं है. बीते 2 सितम्बर को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है. वैसे सिद्धार्थ शुक्ला 'बिग बॉस 13' के विनर थे और इसी शो में वह शहनाज से मिले थे। दोनों को सिडनाज कहा जाता था और दोनों की जोड़ी को सोशल मीडिया पर लाखों लोगों का प्यार मिला। वैसे सिद्धार्थ के फैन सोशल मीडिया के जरिये उन्हें प्यार देते थे और इसी के चलते सिद्धार्थ भी उन्हें जवाब देते थे। अब इस समय सिद्धार्थ का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है।

इस ट्वीट में उनके एक फैन ने कहा था कि 'वह अपनी फिजीक पर ध्यान दें।' इस पर सिद्धार्थ ने जवाब दिया था कि 'दवाओं के साइड इफेक्ट की वजह से उनका वजन बढ़ गया है।' अब इस समय अभिनेता का यही पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है. इस समय अभिनेता के फैंस उनके पुराने सोशल मीडिया पोस्ट्स खोज-खोजकर ला रहे हैं। इसी क्रम में सिद्धार्थ का बीते महीने का एक ट्वीट वायरल है। आप देख सकते हैं इस ट्वीट में उनके एक फैन ने लिखा था, 'भाई आप थोड़ा अपने फिजीक पर ध्यान दो।' इस पर सिद्धार्थ शुक्ला ने जवाब दिया था, 'भाई दे रहा हूं... दवाइयां ले रहा था जिनका साइड इफेक्ट वजन बढ़ाता है... हो जाऊंगा सही, फिक्र करने के लिए शुक्रिया।'

आप सभी को बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ है। यह कहा जा रहा है कि देर रात उन्होंने अपनी मां से सीने में दर्द की शिकायत की थी और करीब साढ़े तीन बजे वह पानी पीकर सो गए. उसके बाद वह सुबह सोकर ही नहीं उठे और उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने बताया कि हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही उनका निधन हो चुका था।

LPG सिलेंडरों पर सब्सिडी मिला बंद ! सामने आई बड़ी वजह

ब्रह्मकुमारी समाज की विधि से होगा सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार

शराब खरीदने के लिए दोनों डोज़ का टीकाकरण सर्टिफिकेट दिखाना हुआ अनिवार्य, आदेश जारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -