BB13 : शो के पीछे चुप कर रहा है सिद्धार्थ की मदद, जानिये कौन है वो शख्स
BB13 : शो के पीछे चुप कर रहा है सिद्धार्थ की मदद, जानिये कौन है वो शख्स
Share:

टीवी के शो बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला टॉप कंटेस्टेंट हैं । अभी तक हर बार वोटिंग में सबसे ज्यादा वोट उनको ही मिले हैं । वहीं सिद्धार्थ अपने गुस्सैल बर्ताव के कारण भी चर्चा में रहते हैं । घरवालों ने उन पर लड़ाई के लिए उकसाने का आरोप भी लगाया है । इसके अलावा कई बार देखा गया कि सिद्धार्थ की गलती होने के बावजूद सलमान खान उनका सपोर्ट करते रहते हैं। दर्शकों ने सलमान पर पक्षपात करने का आरोप भी लगाया है ।  सिद्धार्थ को लेकर अब जो खबर आई है उससे पता चलता है कि आखिर क्यों सलमान एक ही कंटेस्टेंट का बार-बार साथ देते हैं । खबर है कि कलर्स चैनल की कंटेंट हेड मनीषा शर्मा सिद्धार्थ की गर्लफ्रेंड हैं । इस बात का पता तब चला जब टि्वटर पर #SackManishaSharma ट्रेंड करने लगा । 

सोशल मीडिया यूजर का कहना है कि मनीषा शर्मा की वजह से ही सलमान सिद्धार्थ का सपोर्ट करते हैं । इसके अलावा हर बार सिद्धार्थ को बचाने की कोशिश करती हैं। मनीषा की वजह से ही सिद्धार्थ कलर्स टीवी पर आने वाले शो 'खतरों के खिलाड़ी' के विजेता बने थे।  ये पूरा राज बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान के एक ट्वीट की वजह से खुला था। गौहर ने एक ट्वीट में लिखा था, 'सिद्धार्थ शुक्ला ने बहुत गंदा बोला है। अच्छा मौका है अपना पक्ष रखने के लिए, सिर्फ एक ही इंसान बोलता है। ये बिग बॉस नहीं सिद्धार्थ शुक्ला शो है।' गौहर के इस ट्वीट को वायाकॉम 18 के एक्स सीओ राज नायक ने रिट्वीट करते हुए मनीषा शर्मा को टैग किया था, लेकिन कुछ देर बाद ही उन्होंने ये ट्वीट डिलीट कर दिया गया था।

इससे पहले वीकेंड का वार में भी रश्मि सिद्धार्थ शुक्ला पर अपना गुस्सा निकालते हुए सलमान से कहती हैं, 'हर मतलब सही नहीं होता है, सर और ये बात शो में पीछे बैठने वाली औरत को समझना चाहिए।' ऐसा माना जा रहा है कि रश्मि का इशारा मनीषा शर्मा की ओर ही था। एक मिडिया रिपोर्टर ने रश्मि का ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'क्या रश्मि देसाई कलर्स की क्रिएटिव हेड मनीषा शर्मा के बारे में बात कर रही हैं जो सिद्धार्थ शुक्ला की गर्लफ्रेंड भी हैं?'

सपना चौधरी के इस फोटो को देख छूट जायेंगे पसीने

BB13 : सिद्धार्थ के बाद अब मेकर्स पर रश्मि ने निकला अपना गुस्सा

BB13 : इन दो कंटेस्टंट की वजह से सिद्धार्थ और शहनाज़ की दोस्ती में आयी दरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -