BB13 : इन दो कंटेस्टंट की वजह से सिद्धार्थ और शहनाज़ की दोस्ती में आयी दरार
BB13 : इन दो कंटेस्टंट की वजह से सिद्धार्थ और शहनाज़ की दोस्ती में आयी दरार
Share:

टीवी के सबसे अधिक विवादित शो 'बिग बॉस 13ट में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच कभी दोस्ती तो कभी नाराजगी देखने को मिलती है। दर्शकों को भी उनकी ये बॉन्डिंग खूब पसंद आ रही है। अभी तक नाराज शहनाज को सिद्धार्थ कल मनाते हुए दिखे थे। ऐसा लग रहा था कि दोनों के बीच सबकुछ पहले की सामान्य हो गया है परन्तु ऐसा नहीं है। सिद्धार्थ की इन दिनों पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के साथ बन रही है।

 इसके अलावा शहनाज अक्सर माहिरा से झगड़ती दिखती हैं। सामने आए एक प्रोमो वाडियो में शहनाज सिद्धार्थ से कहती हैं कि 'एक कॉन्ट्रैक्ट है, जिससे मैं चाहूंगी तू केवल उससे बात करेगा।' इस पर सिद्धार्थ कहते हैं कि 'मैं चाहता हूं कि तू जिससे बात करना चाहती है उससे बात नहीं करेगी।' सिद्धार्थ का इशारा यहां पारस की ओर है। एक अन्य सीन में सिद्धार्थ और पारस लेटे होते हैं। शहनाज कहती हैं कि 'घर में सभी मुझसे प्यार करते हैं। सिद्धार्थ शहनाज को समझाते हैं कि अगर तुझे उनका प्यार, प्यार लग रहा है तो उनके पास चली जा।' आगे शहनाज कहती हैं कि 'ऐसे तो आरती ने भी तुझे कई बार यूज किया है।' इतना कहते ही शहनाज सिद्धार्थ का हाथ झटक देती हैं और कहती हैं कि 'चल दफा हो यहां से।' नाराज सिद्धार्थ शहनाज के पास से चले जाते हैं।

सिद्धार्थ पारस और माहिरा के साथ बैठे होते हैं तभी शहनाज शेफाली बग्गा से कहती हैं कि 'इसका सगा यहां पर कौन है? मुझे ये बता? मुझे सब पता है यहां कौन कितने पानी में हैं। वो मुझे क्यों रोक रहा है? फिर मैं भी उसे रोकूंगी उसे अपने बंदों से।'  शहनाज सिद्धार्थ के पास जाकर कहती हैं कि 'अगर तू मेरे से उम्मीदें रखता है तो मैं भी तुझसे वहीं उम्मीदें रखती हूं। मेरे पर फालतू के टैग मत लगवा।' शहनाज की बात सुन सिद्धार्थ कहते हैं कि 'कोई टैग नहीं रहा तुझपे। इसका दिमाग खराब हो गया है क्या? मैंने कुछ बोला इसको। अब ये मेरे बर्दाश्त के बाहर की बात है।'

टीवी के अलावा फिल्मो मे भी काम कर चुके है, बा बहु और बेबी के यह एक्टर

शादी के 3 साल बाद 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर ने पत्नी से लिया तलाक, फैंस हुए शॉक्ड

रश्मि देसाई और नंदिश संधु की लव स्टोरी के बारे में जानिये पूरी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -