सपना चौधरी के इस फोटो को देख छूट जायेंगे पसीने
सपना चौधरी के इस फोटो को देख छूट जायेंगे पसीने
Share:

बिगबॉस की कंटेस्टंट रह चुकी सपना चौधरी के बारे में तो आप सभी जानते है| सपना एक हरियाणवी डांसर है अपने डांस से अपने फैन का ही पसीना छूट जाता है | यदि बात की जाये की सपना चौधरी के लुक के बारे में तो सपना आजकल अपने लुक को लेकर बड़ी सुर्खियों में रहती है| हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपने डांस से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना रखा है। सपना जितनी अपने डांस की वजह से चर्चा में रहती हैं उतनी ही वो अपनी फोटोज़ की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं। 

डांसर सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। कभी देसी लुक में तो कभी वेस्टर्न लुक में सपना अपनी हर तस्वीर से फैंस का दील जीत लेती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की सपना चौधरी ने बॉलीवुड फिल्मो में डांस किया है| 

हाल ही में सपना ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिसमें वो सर्दी में तापमान बढ़ा रही हैं। जी हां, सपना इन फोटोज़ स्वेटर पहने हुए हैं, लेकिन वो इतनी स्टाइलिश लग रही हैं कि उनका ये लुक सर्दी में भी तापमान बढ़ाने के लिए काफी है। इन फोटो में सपना ने पीच कलर का स्वैटर पहना है जिसके साथ उन्होंने व्हाइटल कलर की स्कर्ट पहनी है। इस ड्रेस के साथ सपना ने व्हाइट कलर के शूज़ पहने हुए हैं। सपना इस लुक में काफी कूल और स्मार्ट लग रही हैं।

BB13 : कैप्टेन्सी के लिए फिर हुआ झगड़ा, घर बना मंगल ग्रह

टीवी के अलावा फिल्मो मे भी काम कर चुके है, बा बहु और बेबी के यह एक्टर

शादी के 3 साल बाद 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर ने पत्नी से लिया तलाक, फैंस हुए शॉक्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -