BB13 : सिद्धार्थ के बाद अब मेकर्स पर रश्मि ने निकला अपना गुस्सा
BB13 : सिद्धार्थ के बाद अब मेकर्स पर रश्मि ने निकला अपना गुस्सा
Share:

टीवी के शो 'बिग बॉस 13' के वीकेंड का वार में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला झगड़े की सारी हदें पार करते दिखे। गाली गलौज से लेकर चाय फेंकने तक दोनों ने कोई कसर नहीं छोड़ी। सिद्धार्थ लगातार रश्मि के लिए 'ऐसी लड़की' शब्द का उपयोग कर रहे थे। माना जा रहा था कि इसके बाद सलमान सिद्धार्थ को फटकार लगाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इससे पहले भी ऐसे कई मौके रहे जब सलमान सिद्धार्थ का सपोर्ट करते नजर आए। एक बार फिर उन पर बायस्ड यानी पक्षपात का आरोप लगा। इसके अलावा अरहान और रश्मि, सिद्धार्थ के बारे में बातें करते हुए देखे गए। इस दौरान रश्मि ने शो के मेकर्स पर भी गुस्सा निकाला।

अरहान रश्मि से पूछते हैं कि 'शो में आने के लिए जब कॉन्ट्रैक्ट साइन हुआ था तब क्या उसमें ये लिखा था कि निजी बातें नहीं कही जाएंगी?' इस पर रश्मि कहती हैं कि 'निजी बातें शो में नहीं आएंगी ये कॉन्ट्रैक्ट में कहीं नहीं लिखा होता है। जितना आप गलत बोलेंगे शो के लिए वो कॉन्टेंट होता है।'  रश्मि आगे कहती हैं कि 'अगर मैं शो में ये कहूं कि वो नशे में धुत रहता था इसलिए वो सेट पर देर से पहुंचता था। तो ये शो के लिए कॉन्टेंट है।' मेकर्स पर भड़कते हुए रश्मि कहती हैं कि 'ये लोग एक लड़की के पीछे पड़ गए हैं कि उसे गलत दिखाना है और एक ऐसे नकारे आदमी को हीरो बनाना चाहते हैं।' 

इससे पहले वीकेंड का वार में भी रश्मि सिद्धार्थ पर अपना गुस्सा निकालते हुए सलमान से कहती हैं कि 'हर मतलब सही नहीं होता है, सर और ये बात शो में पीछे बैठने वाली औरत को समझना चाहिए।' ऐसा माना जा रहा है कि रश्मि का इशारा मनीषा शर्मा की ओर था। एक मिडिया रिपोर्टर ने रश्मि का ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि 'क्या रश्मि देसाई कलर्स की क्रिएटिव हेड मनीषा शर्मा के बारे में बात कर रही हैं जो सिद्धार्थ शुक्ला की गर्लफ्रेंड भी हैं?' पहले भी एक एपिसोड के दौरान जब सलमान ने सिद्धार्थ का समर्थन किया था तो रश्मि हिंदुस्तानी भाऊ, शेफाली जरीवाला से कहती हैं कि आखिर एक आदमी हमेशा सही कैसे हो सकता है। तब शेफाली रश्मि को समझाते हुए कहती हैं कि इसे वो सकारात्मक तरीके से लें।  

BB13 : कैप्टेन्सी के लिए फिर हुआ झगड़ा, घर बना मंगल ग्रह

टीवी के अलावा फिल्मो मे भी काम कर चुके है, बा बहु और बेबी के यह एक्टर

शादी के 3 साल बाद 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर ने पत्नी से लिया तलाक, फैंस हुए शॉक्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -