'डांस दीवाने 3' के सेट पर सिद्धार्थ शुक्ला ने दी शाहरुख़ खान को टक्कर
'डांस दीवाने 3' के सेट पर सिद्धार्थ शुक्ला ने दी शाहरुख़ खान को टक्कर
Share:

कलर्स टीवी के डांसिंग रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ के अपकमिंग एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला बतौर गेस्ट आने वाले हैं। जी हाँ, शो के सेट पर सिद्धार्थ शुक्ला दिखाई देंगे और अब सेट से उनके फोटो वायरल हो रहे हैं। शो के सेट पर अभिनेता ने धमाकेदार एंट्री मारी है। इस दौरान हर कोई उन्हें देखता ही रह गया। जी दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने नए गेटअप से शाहरुख खान को खुली चुनौती दे डाली है। आप तस्वीरों में यह साफ़-साफ़ देख सकते हैं। आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने इस शो पर आकर वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ का प्रमोशन किया है।

इस दौरान शो के सेट पर जाते ही सिद्धार्थ शुक्ला ने जमकर पोज दे डाले हैं। इस समय उनके साथ कोरियोग्राफर तुषार कालिया भी शामिल रहे। अब उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला की ये तस्वीर वायरल हो रही है। ‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर सिद्धार्थ शुक्ला को देखकर बच्चे भी काफी खुश हुए। वहीँ एक बच्चे से अभिनेता काफी इम्प्रेस हुए हैं और उन्होंने उसे गले लगा लिया। ‘डांस दीवाने 3’ के लिए सिद्धार्थ शुक्ला ने बिल्कुल ऐसा गेटअप चुना है कि आपको शाहरुख खान की याद आ जाएगी।

जी दरअसल यह गेटअप शाहरुख खान ने फिल्म ‘रॉवन’ के गाने ‘छम्मक छल्लो’ में लिया था और अब सिद्धार्थ ने इसे अपनाया है। ‘डांस दीवाने 3’ के जज तुषार कालिया अपनी डांसिंग स्किल्स के साथ-साथ अपने किलर लुक्स से भी सभी के दिलों पर राज करते हैं। उनके भी फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं।

शादी के लिए माहिरा जैसी लड़की चाहते हैं पारस छाबड़ा!

मेकअप और नो-मेकअप वाला वीडियो शेयर कर बोली निया शर्मा- झूठ बिकता है...

कोरोना से 'जिंदगी की रेस' हारे 'फ्लाइंग सिख' मिल्खा सिंह, PGI चंडीगढ़ में तोड़ा दम !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -