शादी के लिए माहिरा जैसी लड़की चाहते हैं पारस छाबड़ा!

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की जोड़ी को कई लोग पसंद करते हैं। दोनों बीते दो साल से अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं और दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है। आपको पता ही होगा दोनों सलमान खान के शो बिग बॉस 13 में नजर आए थे। इस शो में हिस्सा लेने के बाद दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हुई थी और शो में उनकी नजदीकियों को पसंद भी किया गया था। अब हाल ही में माहिरा के साथ अपने बॉन्ड के बारे में बात करते हुए पारस छाबड़ा ने कई खुलासे किए हैं।

एक मशहूर वेबसाइट से बात करते हुए पारस छाबड़ा ने कहा, 'मैं माहिरा के साथ रिलेशनशिप में नहीं हूं और यह बात पहले भी कई बार कह चुका हूं। मैंने ये बाद बिग बॉस के घर के अंदर भी कई बार बोली है। वो सिर्फ मेरी दोस्त है और लोग पता नहीं इस बार में क्यों नहीं समझना चाहते हैं और हमें एक दूसरे के साथ जोड़ते रहते हैं। जब मैंने 'मुझसे शादी करोगे' में भाग लिया, तो मैं सिंगल था और एक साथी की तलाश में था। मुझे शो में हिस्सा लेने वाली कोई भी लड़की पसंद नहीं आई और मैं लगातार माहिरा के बारे में ही बात कर रहा था। वहां जाकर मैंने क्लियर कर दिया था कि मुझे लड़की चाहिए कोई माहिरा जैसी लेकिन वह शो अचानक बंद हो गया। कौन जानता है कि माहिरा ने शो में प्रवेश किया होगा और मैं उसे ढूंढ लेता।'

वही आगे उन्होंने यह भी कहा, 'जिस दिन मैं बिग बॉस 13 के घर से बाहर आया। अगले ही दिन मैं 'मुझसे शादी करोगे' के लिए लॉक हो गया और जब मैं उस घर से बाहर आया तो COVID-19 लॉकडाउन के कारण अपने ही घर में लॉक हो गया। सितंबर 2019 से मैं पूरी तरह से लॉकडाउन में था। सच कहूं तो, जब मैं बाहर आया तो मेरे पास सोचने का भी समय नहीं था। मुझे बिग बॉस का कौन सा एपिसोड देखना चाहिए। मेरे लिए लॉकडाउन इतना बढ़ गया कि मुझे चिंता होने लगी। मैं बेहद फेमस हुआ और दो बड़े शो बैक टू बैक किए लेकिन उतनी लोकप्रियता को एन्जॉय कर पाया जिसका मैं हकदार था।' वैसे पारस और माहिरा इन दिनों एक दूजे के साथ अच्छा समय बिता रहे हैं।

मेकअप और नो-मेकअप वाला वीडियो शेयर कर बोली निया शर्मा- झूठ बिकता है।।।

कोरोना से 'जिंदगी की रेस' हारे 'फ्लाइंग सिख' मिल्खा सिंह, PGI चंडीगढ़ में तोड़ा दम

करण-निशा के विवाद पर बोलीं राखी सावंत- 'एक हो जाओ वरना भगवान को चोट पहुंचेगी'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -