ट्विटर पर हुए सिद्धार्थ शुक्ला के 1 मिलियन फॉलोवर्स, ट्वीट कर कहा 'धन्यवाद'
ट्विटर पर हुए सिद्धार्थ शुक्ला के 1 मिलियन फॉलोवर्स, ट्वीट कर कहा 'धन्यवाद'
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी काबिलियत से लेकर अपने अंदाज के लिए मशहूर होने वाले सिद्धार्थ शुक्ला को लाखों लोग पसंद करते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला टीवी के हैंडसम एक्टर हैं। इसके अलावा वह बिग बॉस 13 के भी विनर रह चुके हैं। आज सिद्धार्थ शुक्ला के लाखों फैंस हैं। वैसे सिद्धार्थ के फैंस सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं और उन्हें सपोर्ट करने के साथ ही उनके लिए ट्विटर पर ट्रेंड भी चलवाते हैं।

अब हाल ही में ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला के दस लाख यानि कि 1 मिलियन फॉलोवर्स हो चुके हैं और वह ऐसा करने वाले पहले भारतीय टीवी एक्टर बने हैं। जी हाँ, वैसे केवल ट्विटर ही नहीं बल्कि इंस्टाग्राम पर भी ये रिकॉर्ड सिद्धार्थ के नाम हो चुका है। वहां केवल एक साल में उन्होंने 3।4 मिलियन फैंस बना डाले हैं इसका मतलब है 34 लाख फैंस। वैसे अपने फैंस को इसके लिए सिद्धार्थ शुक्ला ने धन्यवाद भी दिया है। उन्होंने ट्वीट में कहा है, ''Woohoo, मुबारक हो अब हम एक मिलियन ज्यादा स्ट्रॉन्ग हो चुके हैं। मुझे सपोर्ट करने और मुझे फॉलो करने के लिए आप सबका धन्यवाद। ट्विटर से जुड़ना मेरे जिंदगी के सबसे बेहतरीन फैसलों में से एक था।क्योंकि मैं आप सभी से जुड़ा गया हूं।''

वैसे इसी के आगे सिद्धार्थ ने कहा है, ‘ये देखकर मुझे अच्छा लगता है कि शुरुआत में जो लोग मुझे फॉलो करते थे, आज भी वो लोग मुझसे जुड़े हुए हैं। आप सभी के प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।'' वैसे सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस अब उनके लिए ट्वीट कर ख़ुशी जता रहे हैं।

आदित्य नारायण ने नोरा फ़तेहि को किया प्रपोज, एक्ट्रेस बोली- 'पहले बिगड़ा करियर...'

टीवी शो के साथ कई भोजपुरी गानें भी गए चुके है मनोज तिवारी

मुखिया पद की उम्मीदवारी को लेकर हुआ विवाद, बेटे ने सौतेली माँ को मार दी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -