मुखिया पद की उम्मीदवारी को लेकर हुआ विवाद, बेटे ने सौतेली माँ को मार दी गोली
मुखिया पद की उम्मीदवारी को लेकर हुआ विवाद, बेटे ने सौतेली माँ को मार दी गोली
Share:

वैशाली: बिहार के वैशाली जिले से एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है, जहां गांव के एक पूर्व मुखिया के घर पंचायत चुनाव को लेकर ऐसा झगड़ा हुआ कि गोली चल गई. पूर्व मुखिया के बेटे ने अपनी ही सौतेली मां पर गोली दाग दी. नाजुक हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दरअसल, यह मामला वैशाली के सरायपुर का है, यहां के पंचायत चुनाव में मुखिया की सीट महिला के लिए आरक्षित घोषित की गई है. आने वाले चुनाव में यहां के पूर्व मुखिया सुरेंद्र राय की दो पत्नियों में से प्रत्याशी कौन होगा, इसको लेकर घर में ही झगड़ा शुरू हो गया. मुखिया की उम्मीदवारी को लेकर सौतेले बेटे ने अपनी मां पर गोली चला दी.

आरोपी अपनी मां को मुखिया उम्मीदवार बनाने की जिद पर था, जबकि पूर्व मुखिया अपनी दूसरी पत्नी को उम्मीदवार बनाना चाहते थे. इसी रंजिश में पूर्व मुखिया के बेटे ने अपनी सौतेली मां को गोली मार दी. घटना के बाद आनन-फानन में घायल महिला को उपचार के लिए  अस्पताल लाया गया, जहां पुलिस बयान दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है. सदर हाजीपुर के SDPO राघव दयाल ने बताया कि मुखिया पद का उम्मीदवार बनने को लेकर विवाद था. इसी में सौतेले बेटे ने अपनी मां पर गोली चलाई है. आरोपी अपनी मां को उम्मीदवार बनाना चाहता था जबकि घर वाले तैयार नहीं थे. इसी विवाद में गोली मारी गई है.

बता दें कि इधर प्रत्याशियों को लेकर गांवों में ऐसा घमासान मचा हुआ है जबकि बिहार में पंचायत चुनाव में 2 से अधिक बच्चों वाले उम्मीदवारों के चुनाव नहीं लड़ने के कानून की चर्चा काफी तेज है.

20 हजार की रिश्वत लेने वाले रिश्वतखोर कनिष्ठ यंत्री को मिली चार साल की सजा

शर्मनाक: मामा ने अपनी ही भांजी के साथ किया दुष्कर्म, मिली ताउम्र की सजा

ऑटो चालक की जेब से निकाले गए 25 हजार, मांगने पर अपराधियों ने किया ये हाल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -