जानिए बिग बॉस 13 के किस फाइनलिस्ट की होगी बिग बॉस के इस सीजन में एंट्री
जानिए बिग बॉस 13 के किस फाइनलिस्ट की होगी बिग बॉस के इस सीजन में एंट्री
Share:

एक महीने या उससे अधिक समय में, देश भर के टेलीविज़न स्क्रीन 'बिग बॉस का नया सीजन देखने के लिए उत्साहित है' और जल्द ही इस शो का प्रसारण किया जाने वाला है.  क्योंकि बिग बॉस का बहुप्रतीक्षित सीजन 14 प्रीमियर के लिए पूरी तरह से तैयार है. बिग बॉस 2020 के रूप में नामित, इस शो के सितंबर के अंत में प्रसारित होने की उम्मीद की जा रही है, हालांकि, कोई आधिकारिक रिलीज की तारीख सामने नहीं आई है. निर्माताओं ने बिग बॉस के 14 सीज़न के दर्शकों की उत्तेजना बढ़ रही है, क्योंकि होस्ट सलमान खान के एक टीज़र और प्रोमो रिलीज़ किए जा चुके है, जिसमें वह आगामी सीज़न में पूरी तरह से बदलती परिस्थितियों पर संकेत देते हैं.

अब, बिग बॉस 2020 के साथ सोशल मीडिया पर एक तूफान पैदा कर रहा है, और विवादास्पद रियलिटी शो के शौकीन दर्शकों को सीजन के बारे में अधिक जानने के लिए बहुत ही बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे है. बीते सभी सत्रों की तरह, बिग बॉस 2020 में भी कुछ 'विशेष मेहमानों' के साथ भव्य उद्घाटन की उम्मीद है. हालांकि यह ज्ञात नहीं है कि बिग बॉस 2020 पर पहला अतिथि कौन होगा, क्या सुपर मनोरंजक सीजन बिग बॉस 13 से फाइनलिस्ट होना बेहतर नहीं होगा? बीबी 13 बिग बॉस के इतिहास में सबसे लंबे और रिकॉर्ड तोड़ने वाले सीजन में से एक था.

तो, बिग बॉस 2020 के नजदीक आने की तारीख के साथ, हम आपसे पूछना चाहते हैं कि बीबी 13 पहले विशिष्ट अतिथि के रूप में अंतिम रूप से कौन हैं - सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज़, शहनाज़ गिल या रश्मि देसाई? सभी चार प्रतियोगियों ने बी बी 13 में अपने अद्भुत कार्यकाल के साथ सिर घुमाया और दर्शकों का भरपूर समर्थन प्राप्त किया. जहाँ सिद्धार्थ ने ट्रॉफी उठाई, वहीं असीम पहले रनर अप के रूप में उभरे, और शहनाज़ और रश्मि ने पीछा किया. खैर, अगर बिग बॉस के सीजन 13 के फाइनलिस्ट में से कोई भी बिग बॉस 2020 में पहला विशेष अतिथि बन सकता है, तो यह शो निश्चित रूप से कई लोगों को आकर्षित करने वाला है. तो, सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज़, शहनाज़ गिल और रश्मि देसाई से बिग बॉस 2020 में 'अतिरिक्त तड़का' लगाने वाले पहले विशेष अतिथि के रूप में आपको और भी शॉकिंग लगने वाला है.

करण वीर ने शेयर की सुशांत संग कुछ खास यादें

10 वर्ष की उम्र में संगीता घोष ने निभाया था हम हिन्दुस्तानी नामक धारावाहिक में किरदार

वायरल हुई श्रद्धा आर्य की कुछ खूबसूरत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -