करण वीर ने शेयर की सुशांत संग कुछ खास यादें
करण वीर ने शेयर की सुशांत संग कुछ खास यादें
Share:

करण वीर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है. वहीं इन तस्वीरों को अलग- अलग एंगल से क्लिक किया गया है. जंहा इस तस्वीर में  सुशांत, अंकिता और करण वीर को फर्श पर लेटे हुए देखा जा सकता है. एक और तस्वीर कैमरे में मुस्कुराती हुई तिकड़ी को दिखाती है. वहीं इसी पोस्ट के साथ एक और तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे सुशांत ने एक छोटी लड़की को पकड़ा हुआ है. इतना ही नहीं इस तस्वीर में अंकिता और करण भी शामिल है. 

वहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि "Celebrating all the goodness in him @sushantsinghrajput hope he finds peace & we find closure, all the love to near and dear ones,"  करन वीर ने तस्वीरों को कैद करते हुए उन्हें # Globalprayersusssr, # cbiforsushant # judforssr, #harharmahadev #omshanti के साथ टैग किया. सुशांत ने 2009 में "पवित्रा रिश्ता" में मानव देशमुख के चरित्र को प्रसिद्धि पाई थी. अंकिता ने इस शो में अहम् भूमिका और सुशांत की पत्नी अर्चना देशमुख का किरदार निभाया. करण वीर 2013 में नरेन कर्मकार के रूप में शो में शामिल हुए.

लेकिन हम अब भी इस बात को भूल नहीं सकते है कि सुशांत 14 जून को अपने घर पर मृत पाए गए थे. उनके परिवार ने उनकी प्रेमिका, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर अन्य आरोपों के बीच आत्महत्या करने के आरोप लगाते हुए एक केस दर्ज की थी. उन्होंने उसकी मौत की सीबीआई जांच की मांग की है. सुशांत सिंह राजपूत की दो महीने की पुण्यतिथि पर उनके परिवार के सदस्यों, प्रशंसकों और सहकर्मियों ने शनिवार को प्रार्थना सभा का अवलोकन किया.

 

10 वर्ष की उम्र में संगीता घोष ने निभाया था हम हिन्दुस्तानी नामक धारावाहिक में किरदार

वायरल हुई श्रद्धा आर्य की कुछ खूबसूरत तस्वीरें

करण ने पत्नी के जन्मदिन पर शेयर की बेस्ट तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -