रुबीना का सपोर्ट कर जैस्मिन पर भड़का यह एक्टर, कहा 'नागिन'
रुबीना का सपोर्ट कर जैस्मिन पर भड़का यह एक्टर, कहा 'नागिन'
Share:

बिग बॉस 14 में इस समय फैमिली वीक चल रहा है। आप जानते ही होंगे इस समय शो में जैस्मिन भसीन भी नजर आ रहीं हैं। जी दरअसल वह शो में अली गोनी का कनेक्शन बनकर आईं हैं। शो में आने के बाद वह रुबीना से लेकर अभिनव तक को निशाने पर ले रही हैं। जी दरअसल जैस्मिन और रुबीना के बीच रिश्ते पहले से ही अच्छे नहीं रहे हैं। ऐसे में अब जब जैस्मिन रुबीना को अपशब्द कह रहीं हैं तो वह बाहर ट्रोल हो रहीं हैं। घर में एंट्री लेने के साथ ही जैस्मिन ने रुबीना पर तंज कसने शुरू कर दिए हैं। वहीँ घर के बाहर रुबीना के फैंस से लेकर उनके सपोर्टर तक को यह बात पसंद नहीं आ रही है।

अब एक सपोर्टर ने जैस्मिन पर हमला बोला है। जी दरअसल यह सपोर्टर कोई और नहीं बल्कि मशहूर टीवी एक्टर अमित टंडन है जिन्होंने जैस्मिन को निशाने पर लिया है। अमित कई टीवी शो में नजर आ चुके हैं। हाल ही में अमित टंडन रुबीना के सपोर्ट में आगे आए हैं और उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट्स किये हैं। अपने ट्वीट में उन्होंने जैस्मिन को वैंप और नागिन भी कहा है। आप देख सकते हैं अमित टंडन ने अपने ट्वीट में कहा है, 'जैस्मिन ने तब राखी की भावनाओं को क्यों नहीं समझा जब उनकी नाक पर चोट आ गई और वो उन्हें झूठी और फर्जी बताने पर अड़ी हुईं थीं। जैस्मिन और ज्यादा खराब होने के लिए अंदर गई हैं।'

इसी के साथ उन्होंने जैस्मिन को नागिन भी कहा। इसी के साथ अमित ने रुबीना की तारीफ करते हुए कहा है, 'जैस्मिन के लिए अब औऱ मुश्किल होगा घर में रहना क्योंकि इतनी नकारात्मकता के बीच अपनी नकारात्मकता उजागर करना मुश्किल हो जाएगा।' वैसे रुबीना के फैंस भी जैस्मिन को नागिन, चुड़ैल कहते नजर आ रहे हैं।

'मनवा लागे' पर थिरकते हुए अंकिता लोखंडे ने किया बॉयफ्रेंड को प्रपोज

Video: रश्मि देसाई ने रद्द की शूटिंग, नाराज हुई टीम तो किया यह काम

BB14: घर में जाते ही हुई जैस्मिन-ज्योतिका की लड़ाई, आगे भी रहेगी जारी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -