'मनवा लागे' पर थिरकते हुए अंकिता लोखंडे ने किया बॉयफ्रेंड को प्रपोज
'मनवा लागे' पर थिरकते हुए अंकिता लोखंडे ने किया बॉयफ्रेंड को प्रपोज
Share:

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को उनकी अदाओं के लिए जाना जाता है। वह टीवी की बेहतरीन अदाकारा हैं और उन्हें फैंस जमकर प्यार देते हैं। वैसे आजकल वह इंटरनेट पर अपने फैंस को अपने खूबसूरत अंदाज से दीवाना बनाती दिखाई दे रहीं हैं। आजकल अंकिता वीडियोस के जरिये अपने फैंस से जुड़ती हैं और उन्हें खुश कर देती हैं। आप देखते ही रहते होंगे कि वह अपने दिलचस्प फोटोज और वीडियोज के साथ फैंस को अपने प्रति दीवाना बना देती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

अब हाल ही में अंकिता ने अपना एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए सभी को मदहोश कर दिया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में वो दीपिका पादुकोण के हिट सॉन्ग 'मनवा लागे' पर डांस करती दिखाई दे रही हैं। वैसे इस वीडियो में उनके एक्सप्रेशन दमदार है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने इसे अपने मंगेतर विक्की जैन को समर्पित किया है। आप देख सकते हैं अंकिता ने विक्की को टैग करते हुए वीडियो के कैप्शन में लिखा, "किसी का तो होगा ही तू क्यों न तुझे मैं ही जीतू।" वैसे इस वीडियो में अंकिता नीले रंग की अनारकली ड्रेस पहनी हुई दिखाई दे रहीं हैं।

इस वीडियो में वह अपने बेहद खूबसूरत अंदाज से सभी को मदहोश करते दिखाई दे रहीं हैं। वैसे आपको हम यह भी बता दें कि हाल ही में अंकिता ने वैलेंटाइन्स वीक के मौके पर प्रोपोज डे सेलिब्रेट करते हुए अपने प्रेमी के लिए ये वीडियो रिकॉर्ड किया है जोकि इंस्टाग्राम रील्स पर खूब वायरल हो रहा है। वहीँ इससे पहले अंकिता ने दीपिका के सॉन्ग 'तितली' और साथ ही माधुरी दीक्षित के गाने 'टिप टिप बरसा' पानी पर भी डांस कर सभी का दिल जीता था।

मुख़्तार पर यूपी सरकार का शिकंजा, पत्नी-बेटों समेत बाहुबली विधायक का पासपोर्ट जब्त

ईंधन मूल्य वृद्धि के बाद इस राज्य में हुई बस किराए में वृद्धि

जल्द आएगी फिल्म 'ABCD 3', रेमो डीसूजा ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -