रश्मि देसाई को मिले धोखे से खुश नहीं हैं सिद्धार्थ, कही यह बात
रश्मि देसाई को मिले धोखे से खुश नहीं हैं सिद्धार्थ, कही यह बात
Share:

बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई खूब सुर्ख़ियों में रहीं थीं. जी दरअसल शो के दौरान उन्हें अरहान खान की बेवफाई ने तगड़ा झटका दिया था. वहीं आपको भी याद ही होगा रियलिटी शो में अरहान खान की शादी और बच्चे का खुलासा हुआ था जो रश्मि के लिए बिलकुल नया था और वह शॉक्ड रह गईं थीं. यह सब होने के बाद रश्मि देसाई की जिंदगी ने यू-टर्न ले लिया था. वहीं उस दौरान रश्मि के साथ कंटेस्टेंट रहे सिद्धार्थ शुक्ला भी खूब चर्चाओं में रहे थे और अरहान के बारे में उन्हें भी पता चला था जिसपर अब उन्होंने चुप्पी तोड़ी है.

हाल ही में जब एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ से पूछा गया कि आपको ये देख कैसा लगा कि सलमान खान ने अरहान खान के बारे में खुलासा कर रश्मि को सेफ किया. इसे वे इमोशनल कैसे कनेक्ट करते हैं? जवाब में सिद्धार्थ ने कहा- ''मुझे बुरा लगा कि रश्मि ने किसी पर इतना भरोसा किया और उस शख्स ने उन्हें चीट किया.'' इसी के साथ सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा- ''मुझे लगता है कि किसी भी रिलेशनशिप में विश्वास और भरोसा सबसे अहम है. लेकिन मैंने रश्मि से इस बारे में कोई बात नहीं की है. क्योंकि मैं उस स्पेस में नहीं जाना चाहता.''

आप सभी को पता ही होगा कभी सिद्धार्थ और रश्मि एक दूजे के साथ काम कर चुके हैं और दोनों की जोड़ी को लोग आज तक पसंद करते हैं. दोनों ने शो में खूब लड़ाई की थी लेकिन फिर भी दोनों को लोगों ने जमकर प्यार दिया था. आपने देखा होगा शो की शुरुआत में दोनों दोस्त थे लेकिन फिर उनकी लड़ाईयां होने लगीं और दोनों को कई बार रोमांटिक होते हुए भी देखा गया था.

माहिरा शर्मा अवॉर्ड विवाद में अब इस शख्स के खिलाफ हो सकती है कानूनी कार्यवाही

हमेशा साड़ी पहनने वाली इस एक्ट्रेस ने पहनी बिकिनी, हो गई ट्रोल

क्या पैसों के लिए एक्स-लवर पर डिपेंडेंट रहते थे पारस? एक्टर ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -