क्या पैसों के लिए एक्स-लवर पर डिपेंडेंट रहते थे पारस? एक्टर ने दिया जवाब
क्या पैसों के लिए एक्स-लवर पर डिपेंडेंट रहते थे पारस? एक्टर ने दिया जवाब
Share:

टीवी शो बिग बॉस 13 में नजर आ चुके पारस छाबड़ा इन दिनों अपने नए शो मुझसे शादी करोगे को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. आपको याद ही होगा कि बिग बॉस 13 में जब उन्होंने एंट्री नहीं मारी थी तभी से ही उनका नाम एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी के साथ जुड़ा था और दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में थे. लेकिन शो में आने के बाद पारस का अट्रेक्शन माहिरा बन गई जिसके कारण दोनों अलग हो गए. अब की बात करें तो अब दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों अलग हो गए हैं.

ऐसे में अब हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में पारस ने अपने इस विफल रिश्ते की सच्चाई से पर्दा उठा दिया है. उन्होंने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि- 'जब मैं शो में एंट्री मार रहा था उस दौरान ही मैंने आकांक्षा से इस बारे में कह दिया था कि शो से वापस आने के बाद हम इस पर डिस्कस करेंगे. मुझे नहीं समझ में आया कि आकांक्षा को ऐसा क्या हो गया. आकांक्षा को पता था हम दोनों अलग इसलिए हो रहे हैं क्योंकि हमारे बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. ऐसा कभी नहीं था कि मुझे ये शो मिल गया और इसलिए मैंने आकांक्षा को छोड़ देने का फैसला लिया.'

इसी के साथ जब आगे उनसे पूछा गया कि आकांक्षा ने ये कहा था कि पारस की आर्थिक हालत ठीक नहीं है और वो उनपर आश्रित हैं तो इस सवाल के जवाब में पारस ने कहा कि- 'मैं आर्थिक रूप से सक्षम हूं और मैं आकांक्षा पर निर्भर नहीं हूं. मैंने कभी उससे ये नहीं कहा कि मेरे फ्लैट और सामान का ध्यान रखो. उन्होंने अपनी तरफ से ऐसा किया मैंने कभी उन्हें कुछ सजेस्ट नहीं किया.' आप जानते ही होंगे कि इन दिनों पारस लगातार अपने नए शो के कारण चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं और वह शो के जरिये अपना नया लाइफ पार्टनर खोज रहे हैं.

इस धारावाहिक से नेहा सरगम ने टेलीविजन जगत में किया था डेब्यू

फ्रेंड्स के साथ मस्ती करती नजर आई अंकिता लोखंडे, यहॉं देखे किलर लुक

ये रिश्ता क्या कहलाता है : क्या कार्तिक और नायरा की जिंदगी में आने वाली है मुसीबत ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -