Bigg Boss 13 : घर में जेल जाने को लेकर बातचीत में हुआ जमकर झगड़ा

Bigg Boss 13 : घर में जेल जाने को लेकर बातचीत में हुआ जमकर झगड़ा

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस 13 के 18वें दिन शुरुआत ही घमासान के साथ हुई. सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा समेत बिग बॉस कंटेस्टेंट में जमकर लड़ाई हुई. कल से घर में काम को लेकर सभी के बीच लड़ाई हो रही है. एक बार फिर रश्मि देसाई सिद्धार्थ शुक्ला के लिए कहती हैं कि वह हर बार ऐसे ही लड़ाई करते हैं और उनमें काफी गुस्सा हैं. वहीं पारस छाबड़ा और देवोलीना भट्टाचार्य के बीच में भी सिद्धार्थ शुक्ला की बातचीत करते हैं.

शादी से पहले इस एक्ट्रेस ने रखा करवाचौथ, लगाई पिया के नाम की मेहँदी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि घर में सब डिस्कस करने के बाद देवोलीना, आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला अपनी लड़ाई को लेकर क्लीयर करते हैं. इसके बाद शहनाज रश्मि देसाई से पूछती हैं कि आखिर तुम्हारे बीच में क्यों इतनी लड़ाई होती है क्या तुम दोनों गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड तो नहीं थे. जिसके बाद रश्मि कहती हैं कि ऐसा नहीं है. अगर ऐसा होता तो हम यहां साथ नहीं होते.

दो बार की है स्वप्निल जोशी ने शादी, कभी लोग इस वजह से करने लगे थे उनकी पूजा

शो में आगे इस घमासान के बाद बिग बॉस घर में आपस में सलाह करके जेल में डालने के लिए कहते हैं. जिसके बाद घरवालें आपस में जेल की सजा का नाम का चयन करते हैं. घरवालें अंत में सना और सिद्धार्थ शुक्ला का नाम जेल के लिए सुझाते हैं. इस डिस्कशन के बीच भी सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि की लड़ाई हो जाती हैं. इसके बाद पारस शहनाज को कहते हैं कि सिद्धार्थ तुम लोगों को मेन्युप्लेट किया.

इंडियन आइडल: कंटेस्टेंट ने नेहा कक्कड़ के साथ की ऐसी हरकत, फूटा अनु मालिक का गुस्सा, देखें वीडियो

कृष्णा को कपिल के शो में नहीं देखना चाहती थीं गोविंदा की बेटी, दे दी थी सख्त वार्निंग!

कंटेस्टेंट ने पहले एक के बाद एक दिए नेहा को गिफ्ट और फिर जबरदस्ती कर लिया किस