सिद्धार्थ शुक्ला के हाथ लगी एक और बड़ी कामयाबी, पोस्ट शेयर कर फैंस का आभार किया व्यक्त
सिद्धार्थ शुक्ला के हाथ लगी एक और बड़ी कामयाबी, पोस्ट शेयर कर फैंस का आभार किया व्यक्त
Share:

देश के सबसे बड़े और लोकप्रिय टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग है। हाल ही में उनके इंस्टाग्राम के आईजी पर 3 मिलियन इंप्रेशन पूरे हुए हैं। साथ-साथ फेसबुक पर भी फॉलोअर्स का आंकड़ा बढ़कर 1 मिलियन हो गया है। इस विशेष अवसर पर अभिनेता ने सभी का आभार व्यक्त किया है। सिद्धार्थ शुक्ला ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर सभी प्रशंसकों का आभार जाहिर करते हुए शुक्रिया कहा है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 'बालिका वधु' अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 में शानदार पॉपुलैरिटी प्राप्त हुई। उन्हें ऑडियंस ने बहुत प्यार दिया। शो समाप्त होने के पश्चात् भी प्रशंसकों के बीच सिद्धार्थ को लेकर क्रेज है। वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ ने हाल ही में एकता कपूर की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल 3' की शूटिंग समाप्त की है। प्रशंसक बेसब्री से इस शो के रिलीज होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। 

वही इस वेब शो के अतिरिक्त सिद्धार्थ शीघ्र ही शहनाज गिल के साथ एक नए म्यूजिक वीडियो में दिखाई देंगे। इससे पहले दोनों दो सांग्स में साथ दिखाई दे चुके हैं। उनकी केमिस्ट्री प्रशंसकों को बहुत पसंद है तथा दोनों को साथ देखने के लिए वे उत्सुक रहते हैं। बिग बॉस 13 का ख़िताब अपने नाम करने के बाद से सिद्धार्थ शुक्ला की लोकप्रियता में भारी वृद्धि हुई है। 

आसिम रियाज ने अपने नाम की एक और बड़ी उपलब्धि, भारत ही नहीं दुनियाभर में छाया खुमार

सामने आए बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स के नाम, दिखेगा टीवी की इन हसीनाओं का जलवा!

अनीता हसनंदानी ने शेयर की बेटे के साथ सेल्फी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -