आसिम रियाज ने अपने नाम की एक और बड़ी उपलब्धि, भारत ही नहीं दुनियाभर में छाया खुमार
आसिम रियाज ने अपने नाम की एक और बड़ी उपलब्धि, भारत ही नहीं दुनियाभर में छाया खुमार
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के 13 सीजन का खिताब बेशक आसिम रियाज ने अपने नाम ना किया हो किन्तु इस शो के पश्चात् उन्हें एक अलग पहचान प्राप्त हो गई है। अपनी फिटनेस को लेकर आसिम जाने जाते हैं साथ ही हिमांशी खुराना के साथ अपने रिश्ते को लेकर अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं। अब आसिम ने अपने नाम एक बेहतरीन रिकॉर्ड कर लिया है जिसे जानने के पश्चात् उनके प्रशंसक बहुत खुश होने वाले हैं। आसिम उन स्टार्स में से हैं जिन्हें गूगल पर सबसे अधिक सर्च किया जाता है।

आसिम उन इंटरनेशनल सेलेब्स में से एक हैं जिन्हें सबसे अधिक सर्च किया जाता है। रिपोर्ट के अनुसार, प्रदेश 4।8 प्रतिशत व्यक्ति आसिम के बारे में गूगल करते हैं। आसिम की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बेहद अधिक है। उनके प्रशंसक उन्हे गूगल भी करते हैं। केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी आसिम के प्रशसंक हैं। मोस्ट गूगल्ड स्टार की सूचि में आने के पश्चात् आसिम बहुत प्रसन्न हैं। वही हाल ही में बिग बॉस 14 समाप्त हुआ है। शो में नए के साथ पुराने प्रतियोगी भी कई बार दिखाई दिए। आसिम को शो पर आने के लिए कई बार इन्वाइट किया जा चुका है किन्तु वो हर बार इस आमंत्रण को इंकार कर देते हैं।

आसिम को बिग बॉस 14 के एक वीकेंड का वार का भाग बनने के लिए बुलाया गया था। किन्तु उन्होंने इस बार भी इसे इंकार कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान के कारण आसिम शो पर नहीं आना चाहते हैं। टेली चक्कर पोर्टल के मुताबिक, आसिम को बीते सप्ताह हुए वीकेंड का वार में बुलाया गया था किन्तु उन्होंने बिना सलमान खान के शो पर आने से इंकार कर दिया। रिपोर्ट का कहना है कि आसिम ऐसा मानते हैं कि ”बिना सलमान खान के शो पर आने का कोई अर्थ नहीं बनता है।”

अनीता हसनंदानी ने शेयर की बेटे के साथ सेल्फी

साड़ी पहन हिमांशी खुराना ने बिखेरे जलवे, वीडियो देख दीवाने हुए फैंस

TRP लिस्ट में हुआ बड़ा परिवर्तन, नंबर 1 पर अनुपमा और चौथे नंबर पर पंहुचा एकता कपूर का ये शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -