सामने आए बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स के नाम, दिखेगा टीवी की इन हसीनाओं का जलवा!
सामने आए बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स के नाम, दिखेगा टीवी की इन हसीनाओं का जलवा!
Share:

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो बिग बॉस का 14वां सीजन बीते दिनों ही खत्म हुआ है और अब लोगों को अगले सीजन का इंतज़ार है। आप जानते ही होंगे शो के फिनाले में ही होस्ट सलमान खान ने नए सीजन के जल्द आने की जानकारी दे दी थी। ऐसे में अब नए सीजन में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट के नाम सामने आ चुके हैं। इस बार शो में कई हसीनाएं आने वाली हैं जिनके नाम एक रिपोर्ट के मुताबिक़ सामने आए हैं। आज हम आपको उनसे ही रूबरू करवाने जा रहे हैं।

* इस बार सीरियल स्वरागिनी से रागिनी के नाम से छोटे पर्दे पर पहचान बना चुकीं तेजस्वी प्रकाश का नाम भी बिग बॉस 15 को लेकर सामने आ रहा है। खबरें हैं वह अपनी ग्लैमरस अदाओं का तड़का शो में लगाने के लिए तैयार हैं।


* इस बार शो में अंकिता लोखंडे भी नजर आ सकती हैं। वह 14 जून, 2020 को एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड में रहीं। इस वजह से ऐसी खबरें हैं कि वह बिग बॉस 15 में दिख सकती हैं। 

* टीवी इंडस्ट्री में अपनी नयी-नयी तस्वीरों से छाने वाली निया शर्मा बिग बॉस 15 में दिख सकती हैं। वैसे भी निया सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। निया को उनके ग्लैमरस अवतार के लिए जाना जाता है। 

* छोटे पर्दे की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट भी बिग बॉस 15 में दिख सकती हैं। उनके शो में शामिल होने की चर्चा है। जेनिफर से जुडी ऐसी खबरें वैसे तो पहले भी आ चुकी है हालाँकि अब तक कुछ ऑफिसियल नहीं है। जेनिफर अब तक कई टीवी शोज कर चुकी हैं लेकिन बेहद, बेपनाह जैसे शो उनके लोकप्रिय हुए।

* ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबिता जी का किरदार निभा रहीं मुनमुन दत्ता भी बिग बॉस 15 में दिख सकती हैं। आपको पता हो मुनमुन ने  2004 में अपने पहले टीवी सीरियल ‘हम सब बाराती’ में काम किया लेकिन उन्हें पहचान तारक मेहता का उल्टा चश्मा से मिली।

* नागिन बनने वाली अदा खान अब तक कई टीवी सीरीज में काम कर चुकीं हैं और खबरें हैं कि वह भी बिग बॉस 15 में दिख सकती हैं।

नाइजीरिया में बंदूकधारियों ने बड़ी साजिश को दिया अंजाम, स्कूल पर हमला कर 39 छात्रों का अपहरण किया

गुरु-शिष्या का रिश्ता हुआ तार-तार, फ़ैल करने धमकी देकर 2 साल तक करता रहा ये काम

इटली में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच फिर लग सकता है लॉक डाउन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -