अनीता हसनंदानी ने शेयर की बेटे के साथ सेल्फी
अनीता हसनंदानी ने शेयर की बेटे के साथ सेल्फी
Share:

मशहूर अदाकारा अनीता हसनंदानी इन दिनों अपने बेटे के साथ समय बिता रहीं हैं. आप जानते ही होंगे वह बीते महीने ही माँ बनी हैं. जी दरअसल फरवरी महीने की शुरुआत में अनीता ने अपने बेटे को जन्म दिया था। उसके बाद फैन्स ने दोनों को इस खास मौके पर खूब शुभकामनाएं दी थीं। वहीं फैंस की शुभकामनाएं मिलने के बाद कपल ने भी फैन्स को उनके प्यार के लिए धन्यवाद कहा था। अब पैरेंट्स बनने के बाद से लगातार अनिता और रोहित अपने बेटे आरव के साथ नई-नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं।

 

हाल ही में अनिता ने अपने नन्हे बेटे के साथ एक सेल्फी शेयर की है जो इस समय तेजी से वायरल हो रही है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में अनिता अपने बेटे को गोद में लिए नज़र आ रही है। इसी के साथ ही उनके चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान भी नजर आ रही है। वैसे इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'एक परफेक्ट फैमली इस सेल्फी में।' अब अनिता और उनके बेटे की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे है और इस पर कमेंट्स करते दिख रहे हैं। आप सभी को याद हो तो इससे पहले अनीता ने इंस्टाग्राम पर उनके मेटेरनिटी फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में अनीता के साथ उनके पति रोहित भी नजर आ रहे थे।

इस तस्वीर में अनीता बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही थीं और कैप्शन में उन्होंने लिखा था- 'मैं अपनी बैली मिस कर रही हूं। ऐसा नहीं है कि अभी मेरी बैली नहीं है, बस इतनी क्यूट नही है। ओके मैं दूसरे बेबी के लिए पहले से ही तैयार हूं रोहित रेड्डी।' फिलहाल अनीता की बेटे के साथ वाली तस्वीर को फैंस का प्यार मिल रहा है.

गुरुग्राम में बिजली गिरने से 4 लोगों की मौत, दिल्ली-NCR सहित कई जगह बारिश

तनुश्री दत्ता ने घटाया अपना वजन, फैंस बोले- 'बच्चों की क्रश वापस आ गई'

जम्मू और कश्मीर में एक बार फिर कोरोना के मामलों ने पकड़ी तेजी, लगातार होती जा रही है मौतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -