Bigg Boss 14: घर से बाहर निकलकर इस शख्स पर फूटा सारा गुरपाल का गुस्सा
Bigg Boss 14: घर से बाहर निकलकर इस शख्स पर फूटा सारा गुरपाल का गुस्सा
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 प्रथम सप्ताह के एविक्शन के पश्चात् चर्चाओं में है। शो का चैम्पियन कौन होगा ये कहना तो अभी बहुत कठिन है, किन्तु प्रथम सप्ताह में ही गायिका सारा गुरपाल की बिग बॉस के घर से वापसी हो गई है। घर से बाहर निकलने के पश्चात् सारा ने तूफानी सीनियर मतलब सिद्धार्थ शुक्ला पर जमकर भड़ास निकाली है। वही सारा गुरपाल ने सिद्धार्थ शुक्ला के इस निर्णय की आलोचना की। उन्होंने कहा कि घर का काम, टास्क में सम्मिलित होने से लेकर अपने बाल कटाने तक उन्होंने सभी बातों को माना, किन्तु पता नहीं क्यों मुझे ही घर से बेघर किया गया। 

वही सारा ने कहा कि मुझे नहीं लगा कि मैंने लोगों का मनोरंजन नहीं किया। घर में दाखिल होने के लिए मैंने अपने बाल कटवाए। टास्क के दौरान मेरी आंखों में चोट लगी। मैंने घर के काम भी किए। परन्तु पता नहीं कैसे, मुझे ही इस घर से बाहर निकाल दिया? सारा यहीं नहीं रुकीं उन्होंने आगे कहा कि मुझे केवल घर के एक मेंबर ने नॉमिनेट किया था, किन्तु शेष कई लोगों के नाम 3-4 लोगों ने लिए। सारा ने कहा कि घर में निक्की तंबोली को छोड़ मेरी सबसे अच्छी मित्रता हो रही थी। कोई नहीं चाहता था कि मैं घर से बाहर जाऊं। 

साथ ही पंजाबी गायिका ने कहा कि गौहर खान एवं हिना खान नहीं चाहते थे कि मैं घर से बाहर जाऊं। उन्होंने सिद्धार्थ के ऊपर तंज कसते हुए कहा कि केवल एक टास्क के लिए किसी की गोद में जाकर नाचूं, ये मुझसे नहीं होगा। मैं उस प्रकार की लड़की नहीं हूं। मैं वह सब नेशनल टीवी पर नहीं कर सकती। वही सोशल मीडिया पर प्राप्त हो रहे सपोर्ट से सारा बहुत प्रसन्न हैं। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से जनता ने उनका सपोर्ट किया है, उससे साफ लग रहा है कि काश उनके पास वोट अधिक होते।

फैंस ने इस बेहतरीन तरीके से मनाया सिद्धार्थ के पापा का बर्थडे

निक्की को पसंद करने लगे है जान, कही ये बात

Bigg Boss 14: एजाज खान और जान में हुई जबरदस्त बहसबाजी, जान ने कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -