फैंस ने इस बेहतरीन तरीके से मनाया सिद्धार्थ के पापा का बर्थडे
फैंस ने इस बेहतरीन तरीके से मनाया सिद्धार्थ के पापा का बर्थडे
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 13 से अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने जो पॉपुलैरिटी पाई वह शायद ही किसी और कंटेस्टेंट को मिली हो। उनकी इसी लोकप्रियता के कारण उन्हें वापस बिग बॉस 14 में सीन‍ियर के रूप में बुलाया गया है। इस बार भी उन्हें घर में सबसे अधिक अटेंशन मिल रहा है। प्रशंसक उनकी प्रत्येक चीज को फॉलो करते हैं। इसी प्यार को व्यक्त करते हुए प्रशंसकों ने अभिनेता के पापा अशोक शुक्ला का जन्मदिन सोशल मीड‍िया पर मनाया। 

सिद्धार्थ के पापा अशोक शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं हैं, पर प्रशंसकों ने ट्व‍िटर पर उनका बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए सिद्धार्थ को पापा की कमी महसूस नहीं होने दी। प्रशंसकों ने ट्वीट कर कहा 'हैप्पी बर्थडे पापा शुक्ला। आपका बेटा हमारा सिडी बॉय एक बेहतरीन इंसान हैं। आशा करते हैं कि आप जहां भी हैं सिद्धार्थ पर प्राउड फील करते होंगे। आपने अपने बच्चों को बहुत अच्छी परवर‍िश दी है। अंकल आपका बेटा आपसे बेहद प्यार करता है तथा हम भी आपसे बेहद लव करते हैं। हैप्पी बर्थडे अशोक अंकल'। 

इसी प्रकार यूजर्स के जन्मदिन विशेज की कतार लगी हुई है। हर एक यूजर सिद्धार्थ के पापा अशोक शुक्ला को बधाई देते हुए सिद्धार्थ की प्रशंसा कर रहा है। एक यूजर ने लिखा- 'हैप्पी बर्थडे अशोक अंकल, आपने एक फाइटर बेटे को जन्म दिया है जो आपकी भांति ही फाइटर है। हमें सिद्धार्थ भैया देने के लिए धन्यवाद। आशा करते हैं कि आप उनपर प्राउड महसूस करते होंगे तथा प्रसन्न होकर स्वर्ग से उन्हें देख रहे होंगे'। साथ ही यूजर्स ने सिद्धार्थ एवं उनके पापा की एक ओल्ड तस्वीर भी साझा की है। इसमें सिद्धार्थ बहुत यंग दिखाई दे रहे हैं। सिद्धार्थ ने भी कई बार शो में अपने फादर का जिक्र किया है।

निक्की को पसंद करने लगे है जान, कही ये बात

Bigg Boss 14: एजाज खान और जान में हुई जबरदस्त बहसबाजी, जान ने कह डाली ये बात

बिग बॉस 14: इस कंटेस्टेंट ने अपने अनोखे अंदाज से जीता सीनियर्स का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -