निक्की को पसंद करने लगे है जान, कही ये बात
निक्की को पसंद करने लगे है जान, कही ये बात
Share:

चर्चित शो बिग बॉस 14 में कई कंटेस्टेंट्स के मध्य में शानदार बॉन्डिंग बनने लगी है। निक्की तंबोली एवं जान कुमार सानु के मध्य अच्छी मित्रता हो गई है। किन्तु जान कुमार निक्की को पसंद करने लगे हैं। शो में वो निक्की को डेट पर चलने के लिए कहते हैं। जान तथा निक्की साथ में बैठकर चर्चा कर रहे होते हैं। जान कहते हैं- सिद्धार्थ मुझसे बेहद आशा करते हैं। मुझे उसकों दुखी नहीं करना है। उसने आज मुझे फर्स्ट टाइम बोला कि ब्रो अच्छा खेला। मेरे लिए वो बहुत था। सिड को चाहिए मैं और भी करूं, मैं करुंगा।

वही इस पर निक्की बोलती हैं- अपने लिए करो, किसी और को दिखाने के लिए, इम्प्रेस करने के लिए नहीं। तो जान बोलते हैं मैं जैसा हूं वैसा ही करूंगा तथा आज वैसे ही किया। साथ ही जान आगे बोलते हैं मैं किसी से इंफ्लूएंस नहीं होना चाहता हूं। मैं केवल एक लड़की से इंफ्लूएंस होना चाहता हूं, किन्तु घर से बाहर। तो निक्की पूछती हैं कौन। उत्तर देते हैं-  निक्की तंबोली।

तत्पश्चात, जान निक्की से पूछते हैं डेट पर चलेगी? तो निक्की इंकार करते हुए बोलती हैं- आप तो मेरे भाईजान हो। निक्की की इस बात से जान थोड़े दुखी दिखे। वो निक्की से कहते हैं- मैं आपको बेहद मारने वाला हूं। तो निक्की कहती हैं आप मेरे भाईजान हो। जान बोलते हैं- ये मत कर फिर फ्रेंडशिप भी टूट जाएगी। ये तुमने गंदी बात कर दी। मेरा मन ही उठ गया अब। इसके अतिरिक्त निक्की, निशांत एवं राहुल के सामने जान बोलते हैं कि वो निक्की को पसंद करते हैं। वही अब देखना ये है कि आगे क्या होता है। 

Bigg Boss 14: एजाज खान और जान में हुई जबरदस्त बहसबाजी, जान ने कह डाली ये बात

बिग बॉस 14: इस कंटेस्टेंट ने अपने अनोखे अंदाज से जीता सीनियर्स का दिल

BB14 से बाहर आते ही सारा गुरपाल ने खोला अपनी शादी से जुड़ा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -