Bigg Boss 14: एजाज खान और जान में हुई जबरदस्त बहसबाजी, जान ने कह डाली ये बात
Bigg Boss 14: एजाज खान और जान में हुई जबरदस्त बहसबाजी, जान ने कह डाली ये बात
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस में सभी घरवालों को आगामी नॉमिनेशन से सेफ होने के लिए बीबी फार्म लैंड टास्क दिया गया है। जिसे करने के लिए मेंबर्स को दो टीमों में बांटा गया है। टास्क के दौरान घरवालों का एग्रेशन तथा युद्ध खूब देखने को मिल रहा है। जान कुमार सानू तथा एजाज खान दोनों अलग-अलग टीम में हैं। टास्क के चलते देखा गया कि एजाज तथा जान के बीच जंग होती है। एजाज, जान को परेशान करते हैं। एजाज, सिद्धार्थ को कहते हैं कि उन्होंने अपने हाथ पीछे किए हुए हैं वे किसी पर हाथ नहीं रखेंगे। एजाज बार बार जान के समीप जाते हैं तथा जान उन्हें पीछे रहने को कहते हैं। 

वही इस दौरान जान ने क्रोध में एजाज खान को बॉडी शेम किया। जान ने एजाज को कहा- स्केलेटन दिखती है इनकी बॉडी। देखो बॉडी इनकी। हालांकि एजाज, जान की इस बात पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देते हैं। टास्क के चलते शहजाद तथा एजाज भी एक-दूसरे पर खूब चिल्लाते हैं। दोनों ही टीमें ये टास्क जीतने के लिए अपना सम्पूर्ण जोर लगा रही है। वही अब देखना ये होगा कि आखिर में किसको सफलता मिल पाती है।

इसके साथ-साथ इस टास्क के दौरान कई मेंबर्स को चोटें भी आई हैं। टास्क के मुताबिक, दोनों टीमों को सुन्दर गार्डन बनाना है। आखिर में जिसका गार्डन सबसे खूबसूरत होगा वो टीम टास्क जीतेगी। इस टास्क की संचालक निक्की तंबोली है। निक्की पर जैस्मिन भसीन की टीम ने एजाज की टीम को समर्थन करने का आरोप भी लगाया है। उन्होंने निक्की को बायस्ड कप्तान बताया है। वही शो में आगे काफी कुछ इंट्रेस्टिंग होने वाला है।

BB14 से बाहर आते ही सारा गुरपाल ने खोला अपनी शादी से जुड़ा राज

इंडस्ट्री छोड़ने के बाद सना खान ने किया पहला पोस्ट, मेकअप के चलते हो गईं ट्रोल

इस खतरनाक बीमारी की चपेट में आए प्रिंस नरूला और युविका चौधरी, साझा की ये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -