BB13 : शादीशुदा महिला के पीछे बाथरूम में घुसे ​सिद्धार्थ शुक्ला, दरवाजा ​पिटते रह गई शहनाज
BB13 : शादीशुदा महिला के पीछे बाथरूम में घुसे ​सिद्धार्थ शुक्ला, दरवाजा ​पिटते रह गई शहनाज
Share:

टीवी का लोकप्रिय शो बिग बॉस 13 में लगभग हर दिन मस्ती के अलावा फाइट देखने को मिलती है. शो में हर कोई तूतू मै मै करता नजर आता है. बीते काफी दिनों से घर में नया ड्रामा देखने को नहीं मिला है. बिग बॉस की सबसे बड़ी एंटरटेनर शहनाज गिल की नौटंकी घर में वीकेंड के वार पर हुए ड्रामे के बाद फिर से शुरू हो गई है. बीते एपिसोड में उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला से अपने प्यार का इजहार खुलकर किया. बिग बॉस ने ट्विटर पर आज प्रसारित होने वाले शो का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें एक बार फिर से शहनाज, सिद्धार्थ के साथ मस्तीभरी नौटंकी करते हुए नजर आने वाली हैं.

BB13 : दीपक ठाकुर ने शहनाज़ को शो का बताया एंटरटेनर, TRP क्वीन का दिया दर्जा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बिग बॉस में दर्शकों को एंटरटेनमेंट का फुल डोज मिल रहा है. आज आने वाले शो में भी कुछ ऐसा ही होने वाला है, जहां आज बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हिना खान दोनों कंटेस्टेंट्स यानि शहनाज और असिम को मौका देंगी कि वो साबित करें कि वो इलीट क्लब में जाने लायक क्यों है. वहीं दूसरी ओर शहनाज फिर से घर के एक सदस्य के सामने ये कहती सुनाई देंगीं कि वो सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करने लगी हैं.

BB13 : टीवी चैनल की ऐसी बड़ी गलती से ट्रोल हुई यह कंटेस्टंट, ट्वीट में माहिरा शर्मा के साथ जोड़ दिया यह नाम

इस अलावा शो में आगे सिद्धार्थ शुक्ला मस्ती भरे अंदाज में कहते हैं, बहुत सालों से और अब हमको सामने-सामने मिल सकते हैं. ये सुनते ही शहनाज कहती हैं, वॉशरूम में जाओ दोनों. शेफाली कहती हैं कि जा चुके हैं हम दोनों.इसके बाद दोनों मस्ती करते हुए वॉशरूम में चले जाते हैं. शहनाज बाहर से कान लगाकर ये जानने की कोशिश करती हैं कि दोनों अंदर क्या कर रहे हैं और कहती हैं निकल बाहर और बाहर से दरवाजा पीटते हुए कहती हैं कि मेरे को पता है

शहनाज गिल के ड्रामे को देखकर भड़कीं हिमांशी खुराना, कहा- 'मेरी लाइफ बर्बाद हो गई...'

BB13 : माँ के साथ अपने रिश्ते पर रश्मि देसाई ने किया खुलासा, इस वजह से होते थे झगड़े

BB13 : असीम ने खुद को बताया सच्चा दोस्त, तो भड़क उठे सिद्धार्थ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -