BB13 : असीम ने खुद को बताया सच्चा दोस्त, तो भड़क उठे सिद्धार्थ
BB13 : असीम ने खुद को बताया सच्चा दोस्त, तो भड़क उठे सिद्धार्थ
Share:

टीवी के जाने माने शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में आए दिन रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं। वही  ऐसा ही कुछ देखने को मिला था जब सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज दोस्त से दुश्मन बन गए। वही एक हफ्ते के भीतर ही इन दोनों के बीच इतने मतभेद हो गए कि, आज तक इन दोनों में सुलह नहीं हो पाई है। इसके अलावा  जिसकी कड़वाहट अक्सर इन दोनों की बातचीत में नजर आती है। ऐसा ही कुछ देखने को मिलेगा आज के आने वाले एपिसोड में जब सिद्धार्थ शुक्ला असीम को झूठा बता देंगे। जी हां सही सुना आपने...। वही आज के एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला सबके सामने असीम की पोल खोलते नजर आने वाले हैं।

इसके अलावा इस बात की झलक आज के बिग बॉस 13 के प्रोमो में देखने को मिल रही है। दरअसल, बिग बॉस 13 के घर में हिना खान मेहमान बनकर आने वाली हैं। अभिनेत्री हिना खान घरवालों में से किसी एक को एलीट ग्रुप का मेंबर बनाएगी जो कि, एक हफ्ते के लिए नॉमिनेशन से बच जाएगा। इस टास्क में घरवालों को अपनी अपनी खासियत बतानी है। प्रोमो में असीम रियाज हिना खान और बाकी घरवालों को बताते नजर आ रहे हैं कि, वह घर में दोस्ती बिना मतलब के नहीं करते हैं। जैसे ही असीम ने ये बात बोली वैसे ही सिद्धार्थ शुक्ला ने असीम की बात को काट दिया।

इसके अलावा प्रोमो में सिद्धार्थ शुक्ला कहते दिख रहे हैं कि, असीम ये बात झूठी बोल रहा है। जैसे ही सिद्धार्थ शुक्ला ने यह बात बोली घर के बाकी लोग उनके हाथ धोकर पीछे पड़ गए। इसके अलावा आरती सिंह, शेफाली जरावाला ने असीम को जमकर खरीखोटी सुनाई। वही जिस पर असीम ने बताया कि, उनको सिद्धार्थ शुक्ला पर यकीन नहीं है। जिसको करारा जबान देते हुए शेफाली जरीवाला ने कहा अगर तुमको सिद्धार्थ शुक्ला पर यकीन ही नहीं है तो उससे दोस्ती ही क्यों की। इसके साथ बिग बॉस 13 के प्रोमो से साफ है कि, सिद्धार्थ शुक्ला अभी भी असीम के साथ हुए अपने झगड़ों को भुला नहीं पाए हैं। ऐसे में आज शो में काफी हंगामा देखने को मिल सकता है।

 

BB13 : दीपक ठाकुर ने शहनाज़ को शो का बताया एंटरटेनर, TRP क्वीन का दिया दर्जा

BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ की दोस्ती के बीच की दरार हुई दूर, एक बार फिर बने दोस्त

BB13 : बर्तनो को लेकर एक बार फिर हुआ घर में झगड़ा, मधुरिमा और शैफनी के बिच हुआ घमासान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -