BB13 : टीवी चैनल की ऐसी बड़ी गलती से ट्रोल हुई यह कंटेस्टंट, ट्वीट में माहिरा शर्मा के साथ जोड़ दिया यह नाम
BB13 : टीवी चैनल की ऐसी बड़ी गलती से ट्रोल हुई यह कंटेस्टंट, ट्वीट में माहिरा शर्मा के साथ जोड़ दिया यह नाम
Share:

कलर्स चैनल के ट्विटर हैंडल से बीती रात एक पोस्ट में बड़ी चूक हुई. वही चैनल ने एक ट्वीट में माहिरा शर्मा को माहिरा छाबड़ा लिख दिया गया है . फिर क्या था, चैनल के ट्विटर हैंडल की ये गलती सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. ट्वीट में चैनल ने क्या लिखा था- वायरल ट्वीट में लिखा था- क्या पारस छाबड़ा ने माहिरा छाबड़ा के भाई को नल्ला पाव कहकर गलती कर दी? आपकी जानकारी के लिए बता दें, एक्ट्रेस माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा घर में अच्छी बॉन्डिंग साझा करते हैं. दोनों के प्यार में होने की भी अटकलें हैं.

 लेकिन पारस की पहले से गर्लफ्रेंड हैं. इस वजह से भी दोनों खुलकर अपने रिश्ते को बयां नहीं कर रहे हैं.इसके अलावा  बीते दिनों खबर आई थी कि पारस गेम में बने रहने के लिए माहिरा के साथ प्यार का ड्रामा कर रहे हैं.बात करें चैनल के माहिरा का सरनेम छाबड़ा लिखने की तो, यूजर्स इस गलती से हैरान हैं. बीती रात किए गए इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा- क्या ये चैनल का ऑफिशियल अकाउंट है? वो माहिरा शर्मा है ना कि छाबड़ा. दूसरे शख्स ने लिखा- माहिरा कबसे छाबड़ा हो गई? 

एक यूजर ने मजे लेते हुए लिखा- माहिरा छाबड़ा... बिल्कुल सही है, इनकी भाषा में क्या बात है, क्या बात है, सही है. एक शख्स ने लिखा- इंतजार करो, मुझे नहीं पता कि इन्होंने शादी कर ली? और माहिरा ने अपना सरनेम भी बदल लिया. आपकी जानकारी के लिए बता दें, सोमवार के एपिसोड में पारस छाबड़ा ने जब माहिरा शर्मा के भाई को नल्ला पाव कहा तो एक्ट्रेस काफी भड़क गई थीं. दोनों के बीच काफी बहसबाजी होती है. माहिरा के गुस्सा होने से पारस भी भड़क जाते हैं. इसके साथ माहिरा ने पारस के किस करने और हग करने पर भी ऐतराज जताया था. वही माहिरा ने पारस को साफ कहा कि मेरी फैमिली इतने खुले विचारों वाली नहीं है. उन्हें तेरा हग और किस करना पसंद नहीं आएगा.

 

BB13 : दीपक ठाकुर ने शहनाज़ को शो का बताया एंटरटेनर, TRP क्वीन का दिया दर्जा

BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ की दोस्ती के बीच की दरार हुई दूर, एक बार फिर बने दोस्त

BB13 : बर्तनो को लेकर एक बार फिर हुआ घर में झगड़ा, मधुरिमा और शैफनी के बिच हुआ घमासान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -