ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला का बोल बाला
ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला का बोल बाला
Share:

टीवी के जाने माने शो  'बिग बॉस 13' विनर सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा से ही लोगों का दिल जीतते आए हैं। इसके साथ ही शायद यही कारण है कि सिद्धार्थ  की तगड़ी फैन फॉलोविंग देखने मिलती है। वहीं हाल ही में फिर सिद्धार्थ के फैंस ने ट्विटर पर अपना दबदबा दिखाया है जिसके चलते ट्विटर पर #SidHeartsUnitedForSid ट्रेंड कर रहा है। सिद्धार्थ को टक्कर देने के लिए आसिम रियाज के फैंस भी अब ट्विटर वॉर का हिस्सा बन चुके हैं।

इसके साथ ही ट्विटर पर सिद्धार्थ के फैंस ने एक मिलियन का टारगेट रखा है जिसमें से आधा पूरा हो चुका है। फिलहाल इस हैशटैग के साथ 5 लाख से ज्यादा ट्वीट किए जा चुके हैं। इसके बाद भी ये सिलसिला जारी है।इसके पहले शुक्रवार को भी सिद्धार्थ के फैंस ने सिड की सेल्फी हैशटैग इतना ट्रेंड करवाया कि फैंस के लिए सिध्दार्थ को मजबूरन सेल्फी शेयर करनी पड़ी थी। अपनी सेल्फी शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा, 'आप लोग जानते हैं कि मुझे ये करना कितना नापसंद है। परन्तु कुछ नहीं किया जा सकता देना ही पड़ रहा है। लेकिन प्लीज इसे अपनी आदत ना बनाएं'।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की 'बिग बॉस 13' की ही तरह ट्विटर पर भी दोनों के बीच तगड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। वहीं सिद्धार्थ के साथ साथ आसिम के फैंस भी खूब ट्वीट कर रहे हैं। जिसके चलते #UnitedAsimSquad भी ट्रेंड पर है। इस हैशटैग में अब तक 2 लाख से ज्यादा ट्वीट आ चुके हैं।

 

राम की अपील पर अरुण गोविल का फेक ट्विटर अकाउंट सस्पेंड

बीआर चोपड़ा की महाभारत का आइकॉनिक थीम सॉन्ग ऐसे हुआ था शूट

पीएम मोदी, आडवाणी संग रामायण की सीता की यह तस्वीर हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -