शहनाज गिल के नए गाने 'कुर्ता पजामा' पर सिद्धार्थ का आया ऐसा रिएक्शन
शहनाज गिल के नए गाने 'कुर्ता पजामा' पर सिद्धार्थ का आया ऐसा रिएक्शन
Share:

कलर्स का लोकप्रिय शो 'बिग बॉस 13' के दौरान जिस जोड़ी को लोगों ने सबसे ज्यादा पसंद किया वो थी सिडनाज. हालांकि, एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दोनों अलग-अलग जगहों से शो में आए थे लेकिन इसी दौरान कुछ ही एपिसोड्स में दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग हो गई थी. इसके बाद इनकी केमिस्ट्री ने लोगों को खूब पसंद आने लगी. यहां तक कि जब ये दोनों घर से बाहर आ गए, इसके बावजूद ट्विटर पर कई दफा #SidNaaz ट्रेंड हुआ।

वहीं, शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की केमिस्ट्री का ही ऐसा असर है कि लोग इन्हें आज भी एक साथ देखना चाहते हैं. और जब किसी भी एक्टर का कोई प्रोजेक्ट आता है तो दूसरे से उस पर प्रतिक्रिया मांगते हैं. हाल ही में सिंगर शहनाज गिल का नया गाना 'कुर्ता पजामा' रिलीज हुआ है, इसमें वे टोनी कक्कड़ के साथ नजर आ रही  हैं. इस गाने को यूट्यूब पर शानदार रिस्पांस मिल रहा है लेकिन हर कोई सिद्धार्थ शुक्ला के रिएक्शन का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा था, जो अब जाकर आ ही गया है.

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शहनाज गिल के नए  गाने का ट्वीट करके मजाक उड़ाया है. एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने इस ट्वीट में लिखा है, 'कुर्ता पजामा काला काला काला काला काला.... बकवास गाना है मुंह पर चढ़ गया साला साला साला साला...' एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल के गाने को जिस तरह का रिएक्शन दिया है, उसे देख फैंस काफी खुश हो गए हैं. इस बारें में लोगों का कहना है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने जो रिस्पांस दिया हुआ है वो एकदम सही रिएक्शन है.

विकास दुबे पर आधारित होंगी डायरेक्टर मनीष की अगली वेब सीरीज, दिखाई जाएगी गैंगस्टर की लाइफ

हिना खान ने इस अंदाज में बॉलीवुड की देसी गर्ल को किया बर्थडे विश

पारस की तरह माहिरा ने भी हाथ पर बनवाया EYE टैटू, वायरल हुई ये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -