हिना खान ने इस अंदाज में बॉलीवुड की देसी गर्ल को किया बर्थडे विश
हिना खान ने इस अंदाज में बॉलीवुड की देसी गर्ल को किया बर्थडे विश
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज यानी 18 जुलाई को अपना बर्थडे मना रही है. टीवी की मशहूर अदाकारा हिना खान ने प्रियंका चोपड़ा को बर्थडे विश किया है. हिना ने एक्ट्रेस प्रियंका के लिए स्पेशल संदेश लिखा है और इसमें उन्हें इंस्पिरेशन बताया है.

एक्ट्रेस हिना ने प्रियंका के साथ एक सेल्फी साझा की है. इस फोटो में दोनों ही अभिनेत्रियां बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. देसी गर्ल को बर्थडे विश करते हुए एक्ट्रेस हिना ने इस नोट में लिखा- मेरी इंस्पिरेशन हैप्पी बर्थडे. आपने मुझे जादू में भरोसा करना सिखाया. स्वर्ग को शुक्रिया कि आपका जन्म हुआ... हैप्पी हैप्पी बर्थडे पीसी. ज्ञान हो कि कान्स फिल्म फेस्टिवल साल 2019 के वक्त एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से हिना की मुलाकात हुई थी और  प्रियंका ने एक्ट्रेस हिना को अपनी पार्टी में बुलाया था. इस संबंध में बात करते हुए एक्ट्रेस हिना ने बोला था, 'उन्हें सबकुछ पता था. मेरी मूवी के बारे में, मैं वहां क्यों गई थी. इसलिए जब मैं वहां मौजूद थी तो उन्होंने मुझे अपनी पार्टी में बुलाया. एक्ट्रेस प्रियंका ने सभी से मेरी पहचान ये बोलकर करवाई कि मैं भारत की स्टार हूं. उन्होंने इस बात का जिक्र नहीं किया टेलीविज़न या मूवी, उन्होंने बोला कि मैं भारतीय स्टार हूं. मैं इस बात से बहुत खुश थी. उन्हें ऐसा करने की जरुरत नहीं थी लेकिन फिर भी उन्होंने किया.'

अगर एक्ट्रेस प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने 'द स्काई इज पिंक' से बॉलीवुड में कमबैक किया है. ये फिल्म साल 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसमें प्रियंका के साथ एक्टर फरहान अख्तर, जायरा वसीम दिखाई दिए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास बिजनेस नहीं किया था. इस मूवी को सोनाली बोस ने बनाया था.

पारस की तरह माहिरा ने भी हाथ पर बनवाया EYE टैटू, वायरल हुई ये तस्वीरें

इस​ फिल्म ने बढ़ाए ऐपल टीवी के 30 प्रतिशत दर्शक

सुशांत की याद में एकता कपूर ने की बड़ी घोषणा, प्रारंभ करेंगी ये बड़ा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -