श्वेता तिवारी और फहमान खान का वीडियो पोस्ट कर अभिनव ने कर दी गलती
श्वेता तिवारी और फहमान खान का वीडियो पोस्ट कर अभिनव ने कर दी गलती
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा श्वेता तिवारी  इन दिनों धारावाहिक 'मेरे डैड की दुल्हन' में गुनीत का किरदार निभा रही हैं, जिसको लेकर वो अक्सर चर्चा में रहती हैं। वहीं इस धारावाहिक के अलावा वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। इसके साथ ही बीते साल उन्होंने अपने पति अभिनव कोहली के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी और पुलिस को बताया था कि वो उनके साथ और उनकी बेटी पलक के साथ अच्छा व्यवहार नहीं करते हैं। इसके अलावा इस मामले की जांच समता नगर पुलिस स्टेशन के अधिकारी कर रहे हैं परन्तु ऐसा लगता है कि इस दौरान अभिनव अपनी पत्नी श्वेता तिवारी पर लगातार नजर रख रहे हैं।  

इसके साथ ही अभिनव कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें श्वेता तिवारी अपने को-स्टार फहमान खान के साथ मस्ती करती दिख रही हैं। वहीं फहमान खान के द्वारा बनाया गए इस वीडियो में वो और श्वेता तिवारी दोनों मुंह ढके नजर आ रहे हैं और फैंस से पूछ रहे हैं कि वो बताएं कि मास्क के पीछे कौन है ? इसके साथ ही अभिनव कोहली ने इसी वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और इशारों-इशारों में यह बताने की कोशिश की है कि श्वेता तिवारी कैसे मस्त होकर अपनी जिंदगी जी रही हैं। वहीं अभिनव कोहली के इस पोस्ट पर श्वेता तिवारी के फैंस ने उन्हें घेरना शुरू कर दिया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वो कमेंट में अभिनव को ऐसी हरकतें न करने की सलाह दे रहे हैं। वहीं आप फैंस द्वारा किए जा रहे कमेंट नीचे देख सकते हैं | एफआईआर के बाद से ही अभिवन कोहली और श्वेता तिवारी अलग-अलग रहते हैं। इसके अलावा श्वेता तिवारी ने अपनी इस बर्बाद शादी पर बात करते हुए मीडिया को बताया था कि, 'अगर कोई मेरे परिवार को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगा तो मैं उसे अपनी जिंदगी से दूर कर दूंगी। वहीं मैं ऐसे लोंगो से बात करना भी पसंद नहीं करूंगी। मैं अपने परिवार को खुश रखने की हर संभव कोशिश करती रहूंगी।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024) on

साथ निभाना साथिया के अहम के साथ हुआ फ्रॉड

पूजा के दौरान रो रही बेटी को चुप कराती स्मृति खन्ना

KBC के पहले एक करोड़ विनर ने बताई जीतने के बाद की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -