KBC के पहले एक करोड़ विनर ने बताई जीतने के बाद की कहानी
KBC के पहले एक करोड़ विनर ने बताई जीतने के बाद की कहानी
Share:

टीवी का जाना माना शो कौन बनेगा करोड़पति का ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां अपने टैलेंट के दम पर कई लोगों ने लाखों- करोड़ों रुपये जीते हैं और अपने जीवन स्तर को काफी बढ़ा लिया है।इसके साथ ही इस शो से अभी तक कोई लोग करोड़पति बनकर बाहर निकल चुके हैं। वहीं, अमिताभ बच्चन की वजह से भी इस शो को काफी पसंद किया जाता है। इसके अलावा 2000 में शुरू हुए इस शो में एक करोड़ रुपये जीतने वाले हर्षवर्धन नवाथे इन दिनों खबरों में हैं।असल में , हर्षवर्धन ने बताया कि उनके एक करोड़ रुपये जीतने के बाद अमिताभ बच्चन ने उनसे करीब 1 घंटे बात की थी और उन्होंने मुझे माता-पिता का ख्याल रखने के लिए कहा था। वहीं हर्षवर्धन ने एक करोड़ रुपये जीतने वाले एपिसोड के बारे में बात की। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें उन्होंने एक मिडिया रिपोर्टर को बताया, 'मुझे नहीं लगता कि मुझे सहज बनाने के लिए उनसे (अमिताभ) कुछ भी नहीं चाहिए था। परन्तु , जो मुझे याद है और यह मैं हमेशा याद रखूंगा। जब मैंने आखिरकार 1 करोड़ रुपये के सवाल का जवाब दिया, तो उन्होंने एक व्यावसायिक ब्रेक लिया। इसके अलावा शूटिंग में व्यावहारिक रूप से क्या होता है कि वे 30 सेकंड या कुछ के लिए एक बहुत छोटा ब्रेक लेते हैं और वे आपको वापस लाते हैं। वहीं जब ऐसा हुआ, तो मैंने पहले ही अंतिम प्रश्न का उत्तर दे दिया। वहीं ब्रेक के दौरान, उन्होंने अपने मेकअप मैन मिस्टर दीपक सावंत को फोन किया और उनसे मेरा टच अप करने के लिए कहा।उन्होंने आगे बताया कि 'अमिताभ बच्चन ने कहा साहेब का ज़रा टच अप कर दो .... उन्होंने टच अप करना शुरू कर दिया था और तब मुझे नहीं पता था कि मैंने 1 करोड़ रुपये के सवाल का जवाब दे दिया है। 

इसके साथ ही जब दीपक सावंत ने मेरा मेकअप किया तो यह एक बहुत ही खास अहसास था क्योंकि वह बिग बी के निजी मेकअप मैन थे और वह 30-40 साल से बच्चन के साथ हैं। वहीं यह उनकी तरफ से एक खास इशारा था। शो के बाद, ऐसे कई उदाहरण हैं जहां मैंने बच्चन के साथ बातचीत की है और मेरे पास कई उदाहरण हैं जिन्हें मैं बता सकता हूं। वह आपके साथ अलग तरह से व्यवहार करता है और उसके पास मानवीय स्पर्श है।उन्होंने आगे बताया, 'जब भी मैं उसके बाद बिग बी से मिला हूं, उन्होंने हमेशा मुझसे अपने माता-पिता के बारे में पूछा है क्योंकि वह जानते थे कि मैं अकेला बच्चा हूं। शो के बाद, उन्होंने मेरे साथ एक घंटे तक बातचीत की। मुझे इस शो को जीतने का अहसास नहीं हुआ था। उन्होंने मुझे बुलाया और मेरे साथ कुछ समय बिताया। वहीं उन्होंने मुझसे कहा कि हर्षवर्धन आप नहीं जानते कि आपने क्या किया है, अब आप संभलकर रहें और अपने माता-पिता का ख्याल रखें और अपना ख्याल रखें।'

दिशा सालियन के सुसाइड की खबर के बाद रश्मि देसाई ने कही यह बात

तुझसे है राबता के अथर्व बिगबॉस में आ सकते है नजर

कपिल शर्मा की पत्नी ने बनाया केक, मीका सिंह को ऐसे किया बर्थडे विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -