एक्ट्रेस बनने से पहले ये काम करती थी श्वेता तिवारी, ऐसे हुई इंडस्ट्री में एंट्री

टीवी की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज अपना जन्मदिन मना रही है। श्वेता ने अभिनय करियर का आरम्भ 'कलीरें' से किया था। बिहार से ताल्लुक रखने वालीं श्वेता तिवारी ने 18 वर्ष की उम्र में ही दक्षिण भारतीय फिल्मों निर्माता राजा चौधरी से शादी कर ली थी। इतनी कम उम्र में इतना नाम और शोहरत पाने वाली श्वेता बहुत टैलेंटेड है। आइए उनके जन्मदिन के अवसर पर जानते हैं उनसे संबंधित कुछ दिलचस्प बातें।

कहा जाता है कि श्वेता ने इस मुकाम को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की है। जब वह 12 वर्ष की थीं तब उन्होंने ट्रैवल एजेंसी में अपनी पहली नौकरी की थी जहां उन्हें 500 रुपए महीने मिलते थे। मगर आज श्वेता तिवारी को टेलीविज़न जगत की बड़ी अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। श्वेता तिवारी को असली पहचान 2001 में आरम्भ हुए सीरियल कसौटी जिंदगी के सीरियल से मिली थी। इस सीरियल में श्वेता ने प्रेरणा का किरदार निभाया था। 

2004 में वो पहली बार बिपाशा बसु स्टारर फिल्म 'मदहोशी' में दिखाई दी। तत्पश्चात, वो 'आबरा का डाबरा' और 'मिले न मिले हम' जैसी कई फिल्मों में नजर आई। श्वेता ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। कसौटी के अतिरिक्त श्वेता तिवारी को बिग बॉस सीजन चार ने भी फेम दिया। श्वेता ने खली जैसे स्टार्स को पीछे छोड़कर ट्रॉफी जीती। रिपोर्ट्स के मुताबिक श्वेता तिवारी को हर सप्ताह पांच लाख की रकम दी जाती थी। बिग बॉस के बाद श्वेता कई रियलिटी शो को होस्ट करती हुई दिखाई दी। श्वेता कई ब्रांड्स के लिए विज्ञापन करती नजर आती हैं। 

फैशन वीक में छाई 'कोमोलिका' और TV की नागिन

'मां सपोर्ट नहीं करती हैं मेरा...', बिग बॉस में आते ही गोरी नागौरी ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सलमान खान से घबराई ये एक्ट्रेस, घर में जाने से पहले की ये रिक्वेस्ट

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -