सलमान खान से घबराई ये एक्ट्रेस, घर में जाने से पहले की ये रिक्वेस्ट

टेलीविज़न के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के 16वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है तथा प्रीमियर एपिसोड में स्टार्स के दिलों में सलमान खान का डर साफ देखने को मिला। सलमान खान से मुलाकात के चलते अधिकतर खिलाड़ी 'वीकेंड का वार' में उन्हें अधिक नहीं डांटने की अपील करते नजर आए। स्टार प्लस के शो 'इमली' की लीड अभिनेत्री सुंबुल तौकीर खान में भी यह डर स्पष्ट देखने को मिला।

सुंबुल तौकीर खान ने दबंग खान से 'वीकेंड का वार' में उन्हें नहीं डांटने की रिक्वेस्ट की। इस पर सलमान खान ने उन्हें आश्वासन दिया कि ऐसा कुछ भी नहीं होगा। किन्तु यदि ऐसा होता है तो इसे बस यूं मानकर चलना है कि कुछ अच्छा हो सके इसलिए ऐसा किया जा रहा है। बता दें कि 'वीकेंड का वार' में सलमान खान सप्ताह भर घर में चली लापरवाहियों एवं बदतमीजियों का हिसाब करते हैं।

वीकेंड का वार में सलमान खान खूब प्रतियोगियों की क्लास लगाते हैं। सुंबुल तौकीर खान के अतिरिक्त सौंदर्या, गौरी नागौरी, गौतम, टीना दत्ता एवं अन्य तमाम स्टार्स में भी यह डर साफ देखने को मिला। अधिकतर प्रतियोगी बिग बॉस हाउस में जाने से पहले सलमान खान से यह विनती करते नजर आए कि उन्हें वीकेंड का वार में अधिक ना डांटा जाए। बता दें कि बिग बॉस सीजन 16 में कई बड़े परिवर्तन किए गए गए हैं। शो को निरंतर यह कहकर प्रमोट किया गया है कि इस बार बिग बॉस स्वयं खेलेंगे। हालांकि बिना दर्शकों के सामने आए बिग बॉस किस प्रकार खेलेंगे यह देखना जबरदस्त होगा। अभी तक बस इतना ही साफ है कि बिग बॉस कई पुराने नियमों को बदलने वाले हैं।

'इंडस्ट्री में इस कारण कोई नहीं दे रहा काम', सलमान खान के सामने झलका मान्या सिंह का दर्द

बिग बॉस में होते ही साजिद खान ने किया चौंकाने वाला खुलासा, सलमान खान हुए शॉक्ड

सीरियस हुई इस एक्ट्रेस की हालत, फैंस मांग रहे ठीक होने की दुआ

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -