फिटेड टॉप में श्वेता तिवारी ने बिखेरा जलवा, बेटी पलक के कमेंट ने खींचा फैंस का ध्यान
फिटेड टॉप में श्वेता तिवारी ने बिखेरा जलवा, बेटी पलक के कमेंट ने खींचा फैंस का ध्यान
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) हमेशा की भांति इस बार भी प्रशंसकों का दिल जीतती दिखाई दी. जबसे श्वेता तिवारी ने वजन काम किया है, सोशल मीडिया पर इनकी सिर्फ प्रशंसा ही हो रही है. टोन्ड बॉडी और फिटनेस के माध्यम से श्वेता तिवारी हर किसी को अपने लुक्स से दीवाना कर रही हैं. 

वही एक बार फिर श्वेता तिवारी ने फैंस को अपना दीवाना बना लिया है. दरअसल, श्वेता तिवारी ने स्वयं की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह ब्लैक लेदर स्कर्ट, फिटेड हॉल्टर टॉप और हाई हील्स पहने नजर आई. इस तस्वीर में इनकी फिटनेस काबिले-तारीफ दिखाई दी. इस तस्वीर को देखकर प्रशंसक इनके एक बार फिर दीवाने हो गए हैं. बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) को भी इनका अवतार बहुत पसंद आया है. मां को 'क्वीन' बताकर पलक ने कॉमेंट किया है. 

वही तस्वीर ऐश्ली रेबेलो ने क्लिक की हुई है. थाई हाई स्लिट में श्वेता वास्तव में बहुत सुन्दर और फिट दिखाई दे रही हैं. कानों में हूप्स पहने हैं तथा बालों को ओपन रखा है. होटल की लॉबी में श्वेता तिवारी पोज देती दिखाई दे रही हैं. प्रशंसक श्वेता तिवारी की तस्वीर पर निरंतर कॉमेंट्स कर रहे हैं. वही ये पहली बार नहीं है जब श्वेता तिवारी की किसी तस्वीर को इतना पसंद किया जा रहा हो आए दिन ही उनकी तस्वीर पोस्ट होते ही चर्चाओं में छा जाती है.

मां बनी ये मशहूर अदाकारा, दिया बेटी को जन्म

VIDEO! जैकलीन फर्नांडिस ने किया पोल डांस, बुरा हुआ हर्ष लिम्बाचिया और करण कुंद्रा का हाल

करण जौहर संग परिणीति चोपड़ा ने मिलाए सुर, गाना सुनकर अक्षय कुमार ने कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -