मां बनी ये मशहूर अदाकारा, दिया बेटी को जन्म
मां बनी ये मशहूर अदाकारा, दिया बेटी को जन्म
Share:

टेलीविज़न जगत से एक खुशखबरी आई है. टीवी के चर्चित सीरियल कुमकुम भाग्य की मशहूर अभिनेत्री पूजा बनर्जी मां बन गई हैं. पूजा बनर्जी के घर बेटी ने जन्म लिया है. वही इस खबर ने तो पूजा बनर्जी के प्रशंसकों का दिन बना दिया है. पूजा और उनके हस्बैंड संदीप सेजवाल के घर नन्ही परी आई है. अपनी जिंदगी में इस नए मेहमान को पाकर दोनों बहुत खुश है. शनिवार की सुबह कपल ने बेटी का स्वागत किया. 

अपने एक इंटरव्यू में पूजा के भाई नील बनर्जी ने बताया कि हम अभी नागपुर में हैं. अपने परिवार में नए सदस्य के जुड़ने से हम सब बहुत खुश हैं. परिवार का प्रत्येक सदस्य जश्न के मोड में है. नए बेबी के पिता और दादी पूजा के साथ हॉस्पिटल में हैं. हम बच्चे को देखने की प्रतीक्षा नहीं कर पा रहे हैं. हम जल्द ही उससे मिलेंगे. 

वही मां बनने के पश्चात् पूजा जल्द दिल्ली आएंगी. अपने एक इंटरव्यू में पूजा ने बताया था- हमने सोचा है बच्चा होने के बाद हम दिल्ली जाएंगे. वहां परिवार के साथ रहेंगे. इस समय बहुत सारे लोगों का पास होना अच्छा है. हर कोई बच्चे पर प्यार बरसाएगा. मैं न्यूक्लियर परिवार में पली बढ़ी हूं. इसलिए ये मेरे लिए बहुत एक्साइटिंग होगा. मेरी दादी सास से लेकर सास तक हर कोई बच्चे का ध्यान रखेगा. बता दे कि पूजा टीवी की जानी मानी अभिनेत्री हैं. वे कई सीरियल्स में नजर आई हैं.

करण जौहर संग परिणीति चोपड़ा ने मिलाए सुर, गाना सुनकर अक्षय कुमार ने कह डाली ये बड़ी बात

हर्ष लिंबाचिया ने कैमरे के सामने पत्नी भारती सिंह को बोल दिया 'खतरा', एक्ट्रेस ने दी कुछ यूँ प्रतिक्रिया

VIDEO! पति विक्रांत ने भोजपुरी स्टाइल में किया मोनालिसा को प्रपोज, फूट-फूटकर रोने लगीं एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -