बेटी के टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू पर किया श्वेता तिवारी ने बड़ा खुलासा
बेटी के टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू पर किया श्वेता तिवारी ने बड़ा खुलासा
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि काफी समय से सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का स्पिन ऑफ शो काफी सुर्ख़ियों में हैं. ऐसे में बताय गया है कि इसमें काफी बदलाव देखने को मिलेंगे और बीते दिनों खबरें यह भी आईं कि इस शो से ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक डेब्यू करने वाली हैं. जी हाँ, लेकिन हाल ही में इस बात को महज अफवाह बताया गया है. हाल ही में श्वेता ने खुद इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ‘नहीं, यह सच नहीं है. मुझे नहीं पता कि ये आधारहीन अफवाहें कहां से आई हैं. वह (पलक) अभी कहीं भी डेब्यू नहीं करने जा रही हैं. मेरी समझ में नहीं आ रहा कि प्रॉडक्शन हाउस पहले या बाद में इनपर अपनी सफाई क्यों नहीं देते.’

जी हाँ, उन्होंने कहा है कि यह मात्र अफवाह है उनकी बेटी को टीवी शोज को करने में अभी कोई दिलचस्पी नहीं है. वहीं आप सभी जानते ही होंगे कि श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपनी मां की तरह बेहद खूबसूरत और सेक्सी हैं और अभी वह किसी शो या फिल्म में दिखी नहीं हैं और दिखने की उम्मीद भी नजर नहीं आ रही है. पलक की अच्छी फैन फॉलोइंग है जो आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. वहीं बीते दिनों यह भी कहा जा रहा था कि एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' से पलक टीवी पर डेब्यू कर सकती हैं लेकिन एकता ने इस बात से इनकार कर दिया था और अब एक बार फिर इस बात को अफवाह बताया गया है.

आप सभी को बता दें कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने हाल में इंडियन टेलिविजन पर अपने 10 साल पूरे किए हैं और अब इस शो के स्पिन ऑफ के लिए सभी तैयार हैं. जिसमे एक्टर शाहिर शेख और रिया शर्मा नजर आएँगे.

Video : निजी अंग दिखाकर दबाने लगी पूनम पांडेय, फैंस ने कहा- 'हमे भी दो मौका...'

लाल जोड़े में बहुत खूबसूरत नजर आईं हिना खान, फैंस कर रहे हैं तारीफ़

एकता कपूर ने बांधे पीएम मोदी की तारीफों के पूल, कहा - 'उनके चेहरे पर इतना तेज है कि...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -