लाल जोड़े में बहुत खूबसूरत नजर आईं हिना खान, फैंस कर रहे हैं तारीफ़
लाल जोड़े में बहुत खूबसूरत नजर आईं हिना खान, फैंस कर रहे हैं तारीफ़
Share:

आए दिन अपने हॉट अवतार से सभी को मदहोश करने वाली कोमोलिका ने हाल ही में दुल्हन बनकर सभी को मदहोश कर दिया है. जी हाँ, इन दिनों उनकी जमकर तारीफ हो रही है. हिना खान पहली बार इस सीरियल में नेगेटिव रोल अदा कर रही हैं जो सभी को पंसद भी आ रहा है. आप सभी को बता दें कि हिना खान फिलहाल लाल जोड़े में तस्वीरें छाई हुई हैं वह उनके किरदार से जुड़ी हैं. जी हाँ, वह शो में शादी करने वाली हैं इस कारन उनकी यह तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं.

हिना खान ने खुद बुधवार को कोमोलिका यानी अपने किरदार से जुड़ी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की जो आप सभी देख सकते हैं. शो में वह दुल्हन के लिबास में नजर आएंगी और इसी लुक को उन्होंने अपने फैंस के साथ भी साझा किया जो वाकई में मदहोश कर देने वाला लग रहा है. आप सभी हिना खान को एकता कपूर के सीरियल के जरिए पहली बार नेगेटिव रोल में देख रहे होंगे जो कोमोलिका है. इस किरदार को पहले भी खूब पसंद किया गया था और अब भी किया जा रहा है.

वहीं इससे पहले वह बिग बॉस में रनरअप बनकर फैंस का दिल जीत चुकी हैं. बिग बॉस में उन्होंने खूब सुर्खियां हांसिल की थी और वह खूब चर्चाओं में भी रहीं थीं. खैर हिना खान को पहचान ये रिश्ता क्या कहलाता है से मिली. इस सीरियल में उन्होंने अक्षरा का पॉजिटिव यानी संस्कारी बहू का रोल अदा किया. जिसके बाद वह घर घर में अक्षरा नाम से मशहूर हुईं और आज वह कोमोलिका के नाम से पॉपुलर हो चुकीं हैं.

दुल्हन के लिबाज़ में डांस करते हुए गिर पड़ी हिना खान, वायरल हुआ वीडियो!

हिना खान को दुल्हन बने देखते ही आया बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल का रिएक्शन

बंगाली दुल्हन बनकर लोगों के दिलों पर छा गई कोमोलिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -