इन तस्वीरो के जरिये श्वेता तिवारी और बेटी पलक के बीच दिख रहा है खूबसूरत बॉन्ड
इन तस्वीरो के जरिये श्वेता तिवारी और बेटी पलक के बीच दिख रहा है खूबसूरत बॉन्ड
Share:

पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं श्वेता तिवारी - टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर आए दिन चर्चा में रहती है। जानकारी के लिए बता दें, श्वेSता तिवारी (Shweta Tiwari) दो बार शादी कर चुकी हैं। उनकी पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी। इसके बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की परन्तु वो भी असफल रही है । परन्तु इसका असर कभी भी मां श्वेतता तिवारी और बेटी पलक चौधरी (Palak Chaudhary) पर नहीं दिखा। मां-बेटी का अलग हैं अंदाज- सोशल मीडिया पर शेयर तस्वीरें में हमेशा श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और बेटी पलक चौधरी (Palak Chaudhary) के बीच अलग बोन्डिंग दिखाई दी।

एक दूसरे के बहुत करीब है श्वेता- पलक- श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी बेटी पलक चौधरी (Palak Chaudhary) के काफी करीब है। मां की शादी में खूब नाची थी पलक- श्वेता तिवारी ने जब दूसरी शादी करने के फैसला लिया बेटी पलक चौधरी (Palak Chaudhary) उनके साथ खड़ी नजर आई है । इसके अलावा मां का साथ देती दिखाई दी थी पलक - जब मां श्वेता तिवारी और सौतेले पिता अभिनव कोहली के रिश्ते बिगड़े तो पलक चौधरी (Palak Chaudhary) इस समय भी श्वेता को साथ देती दिखाई दी।

एक्टिंग डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं पलक - श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक चौधरी (Palak Chaudhary) अपने एक्टिंग डेब्यू को लेकर भी काफी चर्चा में थी। इसके अलावा एकता कपूर ने इस खबर को नकारा था - मीडिया में खबर थी कि सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' की शुरू करने से पहले शो मेकर्स ने पलक चौधरी से ही संपर्क किया गया था। सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर करती है तस्वीरें - मां श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की तरह बेटी पलक चौधरी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई देती है।

BB13 : सलमान के शो में छपाक की एक्ट्रेस के साथ पंगा लेने पहुंची कंगना रनौत

Bigg Boss13:शो से आउट होने के बाद इस कंटेस्टेंट से नहीं मिलना चाहते हैं सलमान खान!

एमटीवी स्प्लिट्सविला से यह एक जोड़ी हो सकती है बाहर, आ सकते है नए ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -