BB13 : सलमान के शो में छपाक की एक्ट्रेस के साथ पंगा लेने पहुंची कंगना रनौत
BB13 : सलमान के शो में छपाक की एक्ट्रेस के साथ पंगा लेने पहुंची कंगना रनौत
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में पूरे हफ्ते केवल लड़ाई ही देखने को मिलती है। रोजाना बिग बॉस के सदस्य घर में टिके रहने के लिए एक दूसरे का ही जीना हराम कर देते हैं। इसके अलावा वजह है कि वीकेंड के वार में घर का माहौल सही करने के लिए मेकर्स सलमान खान को भेजते हैं जो कि, पूरे हफ्ते के जायजे के साथ घरवालों से बात करते हैं। मनोरंजन के लिए कई टास्क भी होते हैं। इसके अलावा बिग बॉस के घर में कुछ मेहमानों की एंट्री होती है जिनके आने से घरवालों के साथ साथ फैंस भी काफी उत्साहित हो जाते हैं।

इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। इस वीकेंड के वार में सलमान खान के साथ एक नहीं बल्कि कई मेहमान नजर आने वाले हैं। ये तो हम आपको अपनी बीती रिपोर्ट में बचा चुके हैं कि, अयज देवगन काजोल के साथ सलमान खान के साथ मस्ती करेंगे। ये दोनों सितारे अपनी फिल्म ताना जी के प्रमोशन के लिए सेट पर पहुंचेगे। इसके अलावा दो और हसीनाएं भी घर में जाने वाली हैं। यहां हम बात कर रहे हैं दीपिका पादुकोण और कंगना रनोत की...। ये दोनों की अदाकाराएं सलमान खान के साथ धमाल मचाने वाली हैं।

अभी हाल ही में बिग बॉस 13 का एक नया प्रोमो हमारे हाथ लगा है जिसमें दीपिका पादुकोण सलमान खान के अटपटे सवालों का जवाब देती नजर आ रही हैं। यहां पर दीपिका अपनी फिल्म छपाक को प्रमोट करती नजर आएंगी। ये एपिसोड दर्शकों को रविवार में देखने को मिल सकता है । जिसके बाद बिग बॉस के सेट पर कंगना रनौत की भी एंट्री हो जाएगी। ऐसी बताया जा रहा है कि, कंगनी रनौत भी यहां पर अपनी फिल्म पंगा के प्रमोशन के लिए पहुंचेंगी। सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमें वह साड़ी में नजर आ रही हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि, कंगना के साथ उनकी टीम के बाकी सितारे भी सलमान खान से मिलने पहुंचेंगे। ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि, बिग बॉस 13 के आने वाले एपिसोड काफी मनोरंजक होंगे। 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -