एमटीवी स्प्लिट्सविला  से यह एक जोड़ी हो सकती है बाहर, आ सकते है नए ट्विस्ट
एमटीवी स्प्लिट्सविला से यह एक जोड़ी हो सकती है बाहर, आ सकते है नए ट्विस्ट
Share:

लोकप्रिय डेटिंग रियलिटी शो एमटीवी स्प्लिट्सविला अपने 12वें सीजन के फिनाले की ओर बढ़ चला जा रहा  है। इसकी शूटिंग जयपुर में चल रही है और इसकी मेजबानी रणविजय सिंह और सनी लियोन कर रहे हैं। शो के सेमीफाइनल के लिए उल्टी गिनती शुरू हो गई है। इस हफ्ते एक जोड़ी को शो से बाहर कर दिया जा सकता है। यह तय हो चुका है कि संभव बैद और सौंदर्या ठाकुर वह जोड़ी है जो इस बार फाइनल में पहुंचने से चूक सकती है । 

इस सप्ताह शो से बाहर होने वाले जोड़े के अलावा बेहतरीन जोड़े एक-दूसरे को नीचे गिराने के लिए अपने खेल को समतल कर सकते है , इसके अलावा स्प्लिट्सविला के प्रतिभागियों के लिए एक और नया कार्य इंतजार कर रहा है। शो के होस्ट रणविजय और सनी ही यह सुनिश्चित करेंगे कि कौन सा युगल अगले स्तर तक जाएगा और कौन यहीं से बाहर का रास्ता देखेगा।

नए कार्य में प्रतियोगियों के नाम के कुछ दिल ऊपर लटकाए जाएंगे। खिलाड़ी उन दिलों के नीचे खड़े होकर एक गेंद की सहायता से अपने प्रतिद्वंद्वी के दिलों को तोड़ने की कोशिश कर सकते है। उन दिलों के पास एक पुल भी होगा जिसके ऊपर लड़कियां खड़ी होंगी। वह पुल लड़कियों को एक बॉक्स तक ले जाएगा। दिल पर किए गए हर सफल हमले के लिए, एक तख्ता पुल पर जुड़ जाएगा जो बॉक्स और लड़की के बीच की दूरी को कम करेगा। जो सबसे ज्यादा तख्ता जुटाकर पुल पार करके तेजी से बॉक्स खोलेगा, इसके अलावा इस प्रतियोगिता को जीत सकता है । शो में एक चौंकाने वाला मोड़ भी आएगा जब रणविजय और सनी स्प्लिट्सविला के पिछले सीजन के कुछ प्रतिभागियों का स्वागत कर सकते है। जिनके प्रवेश से शो का माहौल और गर्म होने के आसार हैं।  

Bigg Boss 13: सलमान ने अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर किया खुलासा, बोले- 'पूरी जिंदगी में केवल पांच गर्लफ्रेंड...'

इस टीवी एक्टर ने 14 साल छोटी लड़की के साथ रचाया ब्याह, अब कर रहे हैं ऐसा काम

'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' यह अभिनेत्री नहीं रहेगी अब शो का हिस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -