ट्रांसपेरेंट ड्रेस में श्वेता तिवारी ने कराया फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश
ट्रांसपेरेंट ड्रेस में श्वेता तिवारी ने कराया फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी के लाखों दीवाने हैं. उनकी सुंदरता के सामने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी पानी भरती हैं. एक बार फिर श्वेता ने अपने हॉट फोटोशेट से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. उन्होंने अपनी ताजा तस्वीरें साझा की हैं जिसे देखकर प्रशंसकों के धड़कन की रफ्तार तेज हो गई है.

वही अपने नए फोटोशूट की झलक श्वेता तिवारी ने प्रशंसकों को दिखाई है जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने ब्लैक कलर का ट्रांसपेरेंट ऑउटफिट पहना हैं जिसमें उनका दिलकश अंदाज देखते ही बन रहा है. फोटोशूट के चलते उन्होंने कैमरे के सामने अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट किया है. अभिनेत्री श्वेता ने अपने बालों को ओपन रखा है तथा कैमरे के सामने अलग-अलग पोज में ग्लैमरस तस्वीरें खिंचवाई हैं. श्वेता ने अपनी फोटोज को इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, हर कलर की अपनी भाषा होती है. श्वेता की इन तस्वीरों को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. 

वही श्वेता की इन फोटोज पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने लिखा, क्या कोई फायर ब्रिगेड को बुलाएगा. दूसरे शख्स ने लिखा, मैंने कभी इतनी हॉट मॉम नहीं देखी है. किसी ने लिखा, आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं. एक और शख्स ने लिखा, कसौटी जिंदगी से लेकर अभी तक आपने आग लगा दी है. वही श्वेता तिवारी की इन तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

'इमली' में मचेगा घमासान, मालिनी का होगा बुरा हाल

क्या 'खतरों के खिलाड़ी' में हिस्सा लेंगे निशांत भट्ट? खुद किया ये बड़ा खुलासा

शमिता शेट्टी ने मांगी राखी सावंत से माफी, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -