श्वेता तिवारी के घर आए इकोफ्रेडली गणपति, इंडियन लुक में नजर आई खूबूसरत
श्वेता तिवारी के घर आए इकोफ्रेडली गणपति, इंडियन लुक में नजर आई खूबूसरत
Share:

कोरोना संक्रमण के कहर के बीच टेलीविज़न स्टार्स बड़े ही गर्मजोशी के साथ गणपति बप्पा का वेलकम किया हैं. गत दिन ही टेलीविज़नएक्ट्रेस श्वेता तिवारी के आवास पर भी गणपति बप्पा विराजे हैं. गणपति बप्पा के आने के बाद एक्ट्रेस श्वेता पूरे भक्तिभाव से बप्पा की पूजा अर्चना करती दिखाई दी..कुछ वक्त पहले ही एक्ट्रेस श्वेता ने अपनी कुछ फोटोस फैंस के साथ साझा की हैं.

एक्ट्रेस श्वेता इस बार इकोफ्रेंडली गणपति पने आवास पर लेकर आई हैं. बप्पा की ये मूर्ति वाकई कमाल की नजर आ रही है. एक्ट्रेस की तरह उनकी बेटी भी गणेश पूजन के वक्त इंडियन लुक में दिखाई दी. फोटो में पलक ब्लैक कलर के सूट में पोज दे रही हैं. एक फोटो में श्वेता तिवारी बप्पा का आशीर्वाद लेती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस श्वेता ने अपने घर में बप्पा के जगह को बेहद खूबसूरती के साथ सजाया है.

बता दें गणेश पूजन के लिए श्वेता तिवारी ने स्काई ब्लू कलर के सूट धारण किया था जिसके साथ उन्होंने पिंक कलर का दुपट्टा पहना था. श्वेता तिवारी ने अपने पुत्र संग मिलकर बप्पा की आरती की. एक फोटो में श्वेता तिवारी अपने बेटे को पूजा करना सीखा रही हैं. पुत्र के बाद श्वेता ने आरती की थाल पलक को थमा दी हैं. जिसके बाद पलक ने भी गणपति बप्पा की पूजा की है. श्वेता तिवारी और उनकी पुत्री की फोटोस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. प्रंशसक पलक के इंडियन लुक की बेहद तारीफ कर रहे हैं. गणेश चतुर्थी के अवसर पर श्वेता तिवारी अपने पुत्र पर जी भरकर प्यार लुटाती नजर आई हैं.  

द्वियांका और विवेक के घर आए गणपति बाप्पा

शोएब और दीपिका के लिए आज भी धड़कता है फैंस का दिल

आशा नेगी को इस तरह कुमकुम भाग्य फेम ने किया विश

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -