शोएब और दीपिका के लिए आज भी धड़कता है फैंस का दिल
शोएब और दीपिका के लिए आज भी धड़कता है फैंस का दिल
Share:

जब दर्शक अपने पसंदीदा अभिनेताओं को टेलीविज़न शो में उतार-चढ़ाव से गुज़रते हुए देखते हैं, तो उनके दिलों में उनके लिए प्यार भावना पैदा होने लगती है जैसे कि वास्तविक जीवन में त्रासदी हो रही हो. जज्बात इसलिए हैं क्योंकि जैसे-जैसे समय अभिनेताओं और उनके द्वारा निभाए गए किरदारों से गुजरता है, दर्शकों के जीवन का हिस्सा बन जाता है. इसलिए, जब अभिनेता के वास्तविक जीवन में खुशहाल चीजें होती हैं, तो उनसे अधिक, उनके प्रशंसक उत्साहपूर्ण हो जाते हैं! और ठीक ऐसा ही हर किसी के प्रिय शो ससुराल सिमर का से  दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के साथ भी होता है.

दीपिका और शोएब अपने शो के बाद से हर किसी की पसंद बन गए है. धीरे-धीरे, वे रील-लाइफ कपल से वास्तविक जीवन साथी बन गए है. दोनों ने फरवरी 2018 में एक पारंपरिक शादी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए, जिससे सभी लोग हैरान रह गए.  दीपिका और शोएब कि हमेशा ही प्रशंसा करते है, और शायद इस वजह से, वे टेलली टाउन के पसंदीदा युगल हैं. प्रशंसक उनके प्यार, करुणा, और एक-दूसरे के लिए समझ को पसंद करते हैं, और उन्हें प्यार से 'शोएका' कहते हैं.

जो उनके कार्यकाल को भी दर्शाता है प्रशंसक लगातार कपल का समर्थन करते हैं और उन पर अपना प्यार डालते हैं. कई लोगों ने उनके लिए प्रेरणा ली है, और शोएका को प्यार और उत्साह का प्रतीक माना है. हाल ही में, शोएब इब्राहिम ने अपने और दीपिका कक्कड़ के प्रशंसकों के लिए एक हार्दिक प्रशंसा पोस्ट साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ले लिया, हमेशा एक विस्मयकारी तस्वीर के साथ उन पर अपने प्यार की बौछार करने के लिए. तस्वीर में, दीपिका और शोएब अपने हाथों से दिल बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं, और जब उनका चेहरा धुंधला हो रहा है, तो वे अपने विस्तारित परिवार उर्फ ​​प्रशंसकों के लिए स्नेह के संस्करणों को बोलते हैं. प्रशंसकों के लिए एक हार्दिक टिप्पणी में, शोएब ने लिखा, 'This is especially for all our fans and people who showed their unconditional love on us and our family.' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

TMKOC से अंजलि भाभी को रिप्लेस करेंगी कबूल है की ये अदाकारा

'कोकिलाबेन रैप' बनाने वाला यह म्यूज़िशिएन रातों-रात हुआ मशहूर, स्मृति ईरानी भी कर चुकी हैं वीडियो शेयर

अमेज़न इस दिन बताया की कब रिलीज होगा मिर्जापुर का सीज़न 2

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -