आशा नेगी को इस तरह कुमकुम भाग्य फेम ने किया विश
आशा नेगी को इस तरह कुमकुम भाग्य फेम ने किया विश
Share:

मनोरंजन उद्योग में आशा नेगी सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक है. सुंदर दिवा न केवल अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जानी जाती है, बल्कि अपनी त्रुटिहीन शैली और प्रेमपूर्ण व्यक्तित्व के लिए भी जानी जाती है. आज (23 अगस्त, 2020) आशा के लिए एक विशेष दिन है, क्योंकि वह आज अपना जन्मदिन मना रही है. जी हाँ, यह आज आशा नेगी का 'HAPPY BIRTHDAY' है और उनके प्रशंसक उन्हें प्यार और आशीर्वाद दे रहे है. फैंस लगातार अभिनेत्री को शुभकामनाएं भेज रहे हैं और उनकी उपलब्धियों के लिए उनकी प्रशंसा कर रहे हैं.

केवल प्रशंसक ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री के उनके दोस्त भी उनके जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाओं के साथ उनके जन्मदिन को 'खास' बनाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं. उनमें आशा को बर्थडे का प्यार भेजने के लिए कुमकुम भाग्य अभिनेत्री श्रीति झा उर्फ ​​प्रज्ञा है. बर्थडे गर्ल आशा की एक खूबसूरत तस्वीर साझा करने के लिए श्रीति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारी सी तस्वीर साझा की. श्रीति ने लिखा, 'Happy Birthday forever crush' और पोस्ट में आशा को टैग किया. तस्वीर में आशा एक सोफे पर आराम करती हुई नजर आ रही है क्योंकि वह अपने कैजुअल लुक में खूबसूरत लग रही है.

आशा ने रित्विक धनजानी के साथ पवित्रा में पुरी देशमुख के रूप में प्रसिद्धि पाई. देहरादून की लड़की से भव्य दिवा हिल्स और मिस उत्तराखंड 2009 का खिताब भी हासिल किया है. उसने छोटे पर्दे पर एक मुशायरे अज़माँ और कुछ तो है तेरे मेरे दरमियान में अपनी भूमिकाओं से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. केवल टीवी ही नहीं, बल्कि अब वह बारिश जैसे वेब शो के साथ ओटीटी मंच पर अपना आकर्षण फैला रही है, और हाल ही में अभय 2 में कुणाल खेमू, राम कपूर, चंकी पांडे ने अभिनय किया था.

TMKOC से अंजलि भाभी को रिप्लेस करेंगी कबूल है की ये अदाकारा

'कोकिलाबेन रैप' बनाने वाला यह म्यूज़िशिएन रातों-रात हुआ मशहूर, स्मृति ईरानी भी कर चुकी हैं वीडियो शेयर

अमेज़न इस दिन बताया की कब रिलीज होगा मिर्जापुर का सीज़न 2

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -