लव-जिहाद : युवती बोली मर्जी से की थी शादी, भड़का बजरंग दल
लव-जिहाद : युवती बोली मर्जी से की थी शादी, भड़का बजरंग दल
Share:

यूपी के कानपुर शहर में शालिनी यादव उर्फ़ फिजा के गौर समुदाय के लड़के विवाह और धर्म परिवर्तन के केस में सियासत भी प्रारंभ हो गई है. एक वीडियो वायरल कर शालिनी यादव उर्फ़ फिजा ने अपील की थी कि उन्होंने विवाह अपनी मर्जी से की है. उनकी शादी को लव जिहाद न बताया जाए. किन्तु इस केस में रविवार को सैकड़ों बजरंग दल कार्यकर्ता किदवई नगर थाने पहुंचे और आरोपी फैसल के विरूध्द सख्त कार्यवाही की मांग की. 

मुस्लिमों से बदला लेने वाले वॉट्सऐप ग्रुप पर अदालत ने कही यह बात

सैकड़ों की तादाद में पहुंचे कार्यकर्ताओं को देख किदवई नगर थाना पुलिस (Police) के हाथ-पांव फूल गए और अवसर पर अन्य थानों की पुलिस फोर्स को भी बुला लिया गया. इस पूरे मामले में बजरंग दल कार्यकर्ताओं का मानना है कि पुलिस जब तक फैसल के विरूध्द कार्रवाई नहीं करती है तब तक उनका विरोध जारी रहेगा. उन्होंने कहा कि फैसल जैसे लड़के निरंतर हिंदू लड़कियों का धर्म बदलवा रहे हैं. जिसे बजरंग दल कतई सहन नहीं करेगा.

भारत-चीन के रिश्ते बिगड़े तो ऑटो, कॉस्मेटिक सहित हर क्षेत्र में पड़ेगा गहरा असर

बता दें कानपुर के बर्रा थाने क्षेत्र में रहने वाली शालिनी यादव की भेट 6 वर्ष पहले फैसल से हुई थी. फैसल की भेट शालिनी से पहली बार घर के करीब पार्क में हुई. दरअसल लड़की के घर के ठीक सामने ग्रीन बेल्ट बनी हुई है, जहां इलाके के तमाम लोग शाम को टहलने के लिए आते हैं. इसी पार्क में शालनी और फैसल का आमने सामना हुआ. करीब 2 साल बाद फैसल किदवई  नगर में रहने चला गया. फैसल ने बीकॉम किया है और शालिनी ने एमबीए समाप्त कर चुकी है.

भारतीय हॉकी खिलाड़ियों ने प्रारंभ किया व्यायाम, कप्तान सहित पांच प्लेयर्स का हैं इंतज़ार

वीवो Y सीरीज के दो नए स्मार्टफोन कर सकती है लॉन्च, वेबसाइट पर हुए लिस्ट

दिल्ली दंगों से जुड़ी किताब को लगा तगड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -